DA Image
8 मई, 2021|7:47|IST

अगली स्टोरी

यूपी : रिटायर लेखपाल करता था हैवानियत, साथी करते थे बच्चों को ब्लैकमेल

sexual exploitation children drug abusers by retire lekhpal 320 porn videos found in laptop urai up

रिटायर लेखपाल की हैवानियत का शिकार हुए बच्चों को कुछ युवक उनकी वीडियो फुटेज के जरिए ब्लैकमेल कर रहे थे, वे इनसे हर महीने ₹25000 लाकर देने की डिमांड कर रहे थे। बच्चों के इस खुलासे के बाद पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा है, इनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

वैसे तो झांसी से कोंच पहुंची फॉरेंसिक टीम हैवानियत के आरोपित रिटायर लेखपाल के और कारनामों के खुलासे में जुटी है। उसके यहां से बरामद लैपटॉप, हार्डडिस्क, पैन ड्राइव व मोबाइल से उसके काले कारनामे सामने आएंगे, इस बीच पता चला वह बच्चों को यौन शोषण के लिए ब्लैकमेल कर रहा था तो उसके गुर्गे पैसों के लिए बच्चों पर दबाव बना रहे थे। 

हैवान के कारनामों का खुलासा कर रिपोर्ट दर्ज कराने वाले बच्चों ने पुलिस के सामने जब इसका खुलासा किया तो पता चल रहा है कि रिटायर लेखपाल के साथ उसकी इस घिनौनी करतूत में और भी लोग शामिल रहे। रिपोर्ट दर्ज कराने वाले दोनों पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि लेखपाल के यहां आने वाले युवक उनकी वीडियो क्लिप के जरिए युवक उनको ब्लैकमेल कर रहे थे। उनसे घर से हर महीने 25 हजार रुपए लाने का दबाव बनाया और पैसे न लाने पर वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ऐसे दो युवकों को पकड़ लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को पूरे खेल में और लोगों के भी शामिल होने की आशंका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP: Retired lekhpal used to do cruelty companions used to blackmail children