ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : प्रसाद देने के बहाने रिटायर दारोगा ने मासूम बच्ची से किया रेप

यूपी : प्रसाद देने के बहाने रिटायर दारोगा ने मासूम बच्ची से किया रेप

खेत से घर जा रही एक 7 वर्षीय बच्ची को प्रसाद देने के बहाने रिटायर दारोगा ने एक कमरे में बंदकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लहूलुहान हालत में घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों की...

यूपी : प्रसाद देने के बहाने रिटायर दारोगा ने मासूम बच्ची से किया रेप
हिन्दुस्तान संवाद, अजीतमल(औरैया)Fri, 14 Aug 2020 09:16 AM
ऐप पर पढ़ें

खेत से घर जा रही एक 7 वर्षीय बच्ची को प्रसाद देने के बहाने रिटायर दारोगा ने एक कमरे में बंदकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लहूलुहान हालत में घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने आरोपित रिटायर दारोगा को हिरासत में ले लिया है। बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सैफई रेफर कर दिया है।

उत्तर प्रदेश में औरैया के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता ने बताया कि वह गुरुवार की शाम खेत में काम कर रहा था। उसकी सात वर्षीय बच्ची भी साथ में थी। खेत से बच्ची को घर भेजकर वह बाल कटवाने चला गया। उसका खेत आगरा में तैनात रहे रिटायर दारोगा जंडेल सिंह पुत्र मेवाराम के घर के पास ही है।  बेटी घर जा रही थी, तभी रिटायर दारोगा ने उसकी बेटी को प्रसाद देने के बहाने बुलाया और घर से सटी दुकान में जलेबी का प्रसाद देने लगा। उसी दौरान उसने बेटी को पकड़कर कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित के चंगुल से छूट कर बच्ची लहूलुहान हालत में घर पहुंची। जिसके बाद उसके पिता ने फोन से कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में ले लिया। इसके बाद बच्ची को मेडिकल के लिए सीएचसी अजीतमल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने गम्भीर हालत में उसे सैफई रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी सुदीप मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित दारोगा को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें