ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी :  फरार आरोपी की तलाश में दबिश को आई संभल पुलिस को दौड़ाया,भाग कर बचाई जान

यूपी :  फरार आरोपी की तलाश में दबिश को आई संभल पुलिस को दौड़ाया,भाग कर बचाई जान

दुकान के विवाद में फरार चल रहे आरोपी की तलाश में उसके पैतृक घर पर दबिश को आई संभल जिले की चंदौसी कोतवाली पुलिस को आरोपी के परिजनों समेत इलाकाई लोगों ने दौड़ा दिया। वजह थी कि मुकदमे का वादी पक्ष भी...

यूपी :  फरार आरोपी की तलाश में दबिश को आई संभल पुलिस को दौड़ाया,भाग कर बचाई जान
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 26 Jul 2020 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

दुकान के विवाद में फरार चल रहे आरोपी की तलाश में उसके पैतृक घर पर दबिश को आई संभल जिले की चंदौसी कोतवाली पुलिस को आरोपी के परिजनों समेत इलाकाई लोगों ने दौड़ा दिया। वजह थी कि मुकदमे का वादी पक्ष भी पुलिस के साथ दबिश को आया था और यह बात आरोपी के परिजनों को नगवांर गुजरी। जहां वादी पक्ष को पीटा गया, वहीं बचाव में आई पुलिस से भी जमकर खींचतान हुई। किसी तरह यहां से जान बचाकर पुलिस टीम समेत वादी को भागना पड़ा। दूसरे दिन रविवार तक इस घटना का मुकदमा थाने में दर्ज नहीं हो सका है।

थाना इस्लामनगर के कस्बा नूरपुर पिनौनी निवासी पवन वार्ष्णेय कई साल पहले चंदौसी जाकर बस गएहैं। वहां उन्होंने किराए की दुकान में अपना कारोबार शुरू किया था। दुकान खाली करने को लेकर दुकान मालिक से उनका पिछले दिनों विवाद हुआ था और नौबत कोर्ट व थाने तक आ गई। बताया जाता है कि तभी से पवन फरार है। उनकी तलाश में चंदौसी पुलिस गिरफ्तारी वारंट लेकर शनिवार देर रात यहां पहुंची थी। टीम के साथ दुकान मालिक पक्ष भी था। पुलिस ने थाने में आमद दर्ज कराई और नूरपुर पिनौनी पुलिस चौकी का स्टाफ लेकर संबंधित आरोपी के यहां दबिश दी। आरोपी नहीं मिला तो पुलिस लौटने लगी।

वहीं आरोपी के परिजनों ने देखा कि दुकान मालिक भी साथ में है तो परिजन आपा खो बैठे और दुकान मालिक पर हमलावर हो गए। शोर सुनकर आसपास इलाके के लोग भी पहुंचे और दुकान मालिक को पीटने लगे। पुलिस ने हस्तक्षेप किया तो भीड़ ने पुलिस से भी जमकर खींचतान की। कुल मिलाकर पुलिस को वहां से दुकान मालिक समेत निकलना मुश्किल पड़ गया। नतीजतन भागकर अपनी जान बचाई। इधर, इंस्पेक्टर जसवीर सिंह ने बताया कि परिवार वालों ने विरोध किया था लेकिन मारपीट या हाथापाई नहीं हुई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें