अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP : बदमाशों के हौसले बुलंद, मेरठ में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना

Meerut shooting

मेरठ में सोमवार को दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां बसाकर हत्या कर दी गई । घटना मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के रोहटा रोड की है। जहां हरेंद्र नाम के प्रॉपर्टी डीलर की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। सोमवार दोपहर स्कूटी सवार चार बदमाश प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में दाखिल हुए और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। एक के बाद एक करीब आधा दर्जन गोलियां हरेंद्र के सीने में बदमाशों ने उतार दी। जिसके बाद प्रॉपर्टी डीलर की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े  हत्या कांड से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हरेंद्र की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया। जिसके बाद पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है।

पुलिस हत्यारों की तलाश में दबिश देने का दावा कर रही है। लेकिन अभी तक ना तो पुलिस को हत्या की सही वजह पता चल सकी है। और ना ही किन लोगों ने हत्या की है इसका पता चल सका है। फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है। हालांकि मेरठ में एक के बाद एक ताबड़तोड़ घटनाओं से मेरठ पुलिस भी सकते में है। पुलिस अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP property dealer shot in broad day light in meerut