ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश20 रुपये के गिरे नोट उठाने के चक्कर में लगी 50 हजार की चपत, शातिर ने ऐसे उड़ाई रकम

20 रुपये के गिरे नोट उठाने के चक्कर में लगी 50 हजार की चपत, शातिर ने ऐसे उड़ाई रकम

प्रयागराज में गिरे नोट उठाने के चक्कर में कारोबारी ने 50 हजार रुपये गंवा दिए। वह नोट उठाने के लिए कार से बाहर निकले तो पीछे से शातिरों ने उनकी गाड़ी से नोटों से भरा बैग गायब कर दिया।

20 रुपये के गिरे नोट उठाने के चक्कर में लगी 50 हजार की चपत, शातिर ने ऐसे उड़ाई रकम
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 07 Jun 2024 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज में गिरे नोट उठाने के चक्कर में मंझनपुर के एक कारोबारी ने 50 हजार रुपये गंवा दिए। वह नोट उठाने के लिए बाहर निकले तो पीछे से शातिरों ने उनकी गाड़ी से नोटों से भरा बैग गायब कर दिया। कारोबारी गिरे नोट उठाकर लौटे तो बैग गायब है। उन्होंने सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है। पुलिस ने आस-पास सीसीटीवी खंगालने की कोशिश की है जिससे आरोपियों की पहचान हो सके।

मंझनपुर के व्यापारी राजीव कुमार केसरवानी शाहगंज इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में खरीदारी करने आए थे। वह लौटे और अपनी कार में बैठ गए। तभी एक उचक्का आया और बोला आपके रुपये गिर गए हैं। कारोबारी कार से निकलकर 20 रुपये के गिरे नोट उठाने लगे। इसी दौरान शातिर दूसरी ओर से कार का दरवाजा खोलकर बैग लेकर फरार हो गया। बैग में 50 हजार रुपये समेत अन्य जरूरी कागजात थे। कारोबारी वापस कार में बैठे तो बैद गायब देख उनके होश उड़ गए। 

उन्होंने तत्काल घटना की सूचना पुलिस, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष अनिमेष अग्रवाल और लालू मित्तल को दी। बताया कि उन्हें रुपये गिरे दिखाकर गाड़ी में से बैग पार कर लिया गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसमें बड़ी रकम के साथ जरूरी कागज भी हैं। पुलिस से जल्द आरोपियों को खोजने की मांग की।

नहीं कर पाया रेप तो 13 वर्षीय चाचा ने 4 साल की भतीजी का किया कत्ल, चेहरा कुचलकर फेंका

पता पूछने के बहाने से महिला के गहने उड़ाए
अलोपी मंदिर दर्शन करने जा रही एक महिला से रास्ता पूछने के बहाने से शातिरों ने गहने और मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। तुलारामबाग निवासी गीता द्विवेदी ने तहरीर दी है कि वह सोमवार को घर से अलोपी माई मंदिर दर्शन करने के लिए जा रही थी। वह जैसे की अलोपीबाग पहुंची थी। तभी दो युवक आए और रास्ता पूछने लगे। इसी दौरान शातिरों ने महिला के हाथ के कंगन, कान की बाली और मोबाइल लेकर फरार हो गए। पुलिस केस दर्ज कर शातिरों की तलाश में लगी है।