ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअतीक के करीबी की कार की किस्त जमा करता था दीपक सरदार, डायरी से खुले कई राज

अतीक के करीबी की कार की किस्त जमा करता था दीपक सरदार, डायरी से खुले कई राज

जुआ और रंगदारी मांगने के आरोप में पकड़े गए दीपक सरदार की डायरी ने कई राज खोले। पुलिस को पता चला कि दीपक सरदार अतीक अहमद के करीबी अधिवक्ता के नाम से रजिस्टर्ड गाड़ी की किस्त जमा करता था।

अतीक के करीबी की कार की किस्त जमा करता था दीपक सरदार, डायरी से खुले कई राज
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजTue, 14 May 2024 07:11 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज में जुआ और रंगदारी मांगने के आरोप में पकड़े गए दीपक सरदार के घर से बरामद डायरी व रजिस्टर से कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। पुलिस को पता चला है कि दीपक सरदार अतीक अहमद के करीबी अधिवक्ता के नाम से रजिस्टर्ड गाड़ी की किस्त जमा करता था। पुलिस की मानें तो कुछ साल पहले अतीक के बेटे अली पर 50 हजार का इनाम था। 

पुलिस और एसटीएफ अली की तलाश में छापामारी कर रही थी। इस बीच अधिवक्ता ने अतीक के कहने पर अली को वकील बनाकर कोर्ट में आत्मसमर्पण कराने का ठेका लिया। अली के लिए वकील का नया ड्रेस सिलवाया गया। अली के प्रयागराज पहुंचते ही ड्रेस पहनाकर वकील के रूप से कोर्ट में ले गए थे। पुलिस को आसानी से चकमा देकर अली को हाजिर करा दिया गया था। इस खर्च का जिक्र भी रजिस्टर में अंकित है।

ये भी पढ़ें: बाइक सवार दंपति को रोक पत्नी को बीच सड़क छोड़ा, पति को उठा ले गए बोलेरो सवार, ये निकली कहानी

डीसीपी नगर दीपक भूकर ने बताया कि दो दिन पहले दीपक और उसके साथियों को जुआ खेलते हुए चकिया से गिरफ्तार किया गया था। उसके दो साथी मौके से भाग निकले थे। पुलिस ने दीपक की कार जब्त कर ली। उसके घर से सवा दस लाख रुपये और नोट गिनने की मशीन बरामद हुई थी। पूछताछ में दीपक ने बताया कि कार एक फरार अधिवक्ता के नाम से है। वह किस्त भरता है। दूसरा यह भी बताया कि रोज जुआ खेलता और खेलवाता था। पुलिस की मानें तो 10 लाख की रोज फड़ सजती थी। पुलिस ने जुआ का पैसा ही बरामद किया था। वहीं अस्पताल में भर्ती दीपक सरदार को जुआ अधिनियम में धूमनगंज पुलिस और रंगदारी में पूरामुफ्ती पुलिस ने रिमांड बनवा लिया है।