ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअतीक गैंग में दो फाड़! अशरफ की पत्नी जैनब और भाई सद्दाम का गुट अलग, गैंगवार छिड़ने की नौबत

अतीक गैंग में दो फाड़! अशरफ की पत्नी जैनब और भाई सद्दाम का गुट अलग, गैंगवार छिड़ने की नौबत

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद अब उसके करोड़ों के आर्थिक साम्राज्य पर कब्जे को लेकर जंग छिड़ने लगी है। अतीक के आईएस-227 गैंग में दो फाड़ के हालात हैं। दो गुट तैयार हो गए हैं।

अतीक गैंग में दो फाड़! अशरफ की पत्नी जैनब और भाई सद्दाम का गुट अलग, गैंगवार छिड़ने की नौबत
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजFri, 02 Jun 2023 05:53 AM
ऐप पर पढ़ें

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद अब उसके करोड़ों के आर्थिक साम्राज्य पर कब्जे को लेकर जंग छिड़ने लगी है। अतीक-अशरफ, उनके परिवार और गैंग सदस्यों की नामी-बेनामी संपत्तियों पर काबिज होने की जद्दोजहद से अतीक के आईएस-227 गैंग में दो फाड़ के हालात हैं। खासकर करोड़ों की जमीन, मकान जो पुलिस और किसी अन्य की निगाह में नहीं हैं उन्हें अपना बनाने को लेकर गैंगवार छिड़ने की नौबत है। यहां तक की अतीक गैंग के सक्रिय सदस्य जो जेलों में बंद हैं वहां से अपने गुर्गों को लेकर कब्जे की लड़ाई लड़ रहे हैं। 

पुलिस और एसटीएफ को कई ऐसी फोन कॉल के रिकॉर्ड मिले हैं जिनसे अतीक गैंग के बदमाशों के बीच गैंगवार शुरू होने के संकेत मिल रहे हैं। सबसे बड़ी बात तो यह कि मौत तक अतीक-अशरफ एक साथ चले लेकिन अब उनके करीबी गुर्गे अलग दिशा में हैं। अतीक के बेटे जेल में हैं। उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन फरार है। ऐसे में एक गुट ने अशरफ की बीवी जैनब और उसके घरवालों से संपर्क साधा लिया है। अशरफ के करीबी रहे शूटर, गुर्गे अब ज्यादा से ज्यादा प्रॉपर्टी अपनी तरफ करने की कोशिश में हैं। ऐसे में रिश्तेदारों के बीच भी कब्जे की जंग शुरू हो गई। 

ये भी पढ़ें: जाली दस्तावेजों से 2600 फर्जी कंपनियां बना 15 हजार करोड़ की धोखाधड़ी

अशरफ के साले सद्दाम के करीबी लोग जमीन और मकान पर अपना कब्जा जमाने की कोशिश में जुट गए हैं। इसमें कई ऐसे मकान हैं जो अतीक के करीबियों के कब्जे में या फिर उनकी देखरेख में हैं। ऐसे मकानों को सद्दाम के करीबियों ने छोड़ने की धमकी दी है। धमकी जैनब के नाम से दी गई है। अतीक गैंग के बीच खास चर्चा यह है कि अशरफ के करीबी रहे गैंग मेंबर सद्दाम और जैनब के संपर्क में आकर वर्चस्व कायम रखना चाहते हैं। शूटरों, शाइस्ता परवीन और जैनब की तलाश में छापामारी करने वाली पुलिस टीमों को कई ऐसे गुर्गे मिले हैं जो वर्चस्व की इस कहानी को बयां कर रहे हैं। 

गैंग में जेडएफ-56 की चर्चा 
अतीक के आईएस-227 गैंग मेंबरों, उनके करीबियों के बीच जेडएफ-56 गैंग की चर्चा है। कहा जा रहा है कि एक दूसरे को धमकी देने, प्रॉपर्टी पर कब्जे के दौरान जेडएफ-56 का नाम लिया जा रहा है ताकि साफ हो सके कि यह जैनब और सद्दाम के पक्ष वाले हैं। अशरफ के करीबी जेडएफ-56 को जैनब फातमा से जोड़ रहे हैं। 

आयशा नूरी के साथ जैनब, हटवा-मरियाडीह में घेराबंदी
पुलिस व एसटीएफ की टीमें अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ ही अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब को तलाश रही हैं। पुलिस को सटीक जानकारी मिली है कि जैनब आयशा नूरी के साथ ही है। हटवा में रहने वाली दो महिलाओं से जैनब और आयशा के बारे में सुराग मिला है। यूं तो पुलिस टीमें अतीक के गढ़ हटवा और मरियाडीह में कई बार छापामार कर चुकी हैं लेकिन यूं महिलाओं को तलाश पाना मुश्किल हो रहा है। पुलिस को शक है कि आयशा और जैनब को वहां के मकान में पनाह मिली है। इसके लिए पुलिस ने मुखबिरों की टीम लगाई है ताकि सटीक लोकेशन मिलने पर छापामारी की जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें