ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशढाबे पर खाना खाना पड़ा भारी, बैग से 8.5 लाख का सोना गायब, ऐसे हो गया कांड

ढाबे पर खाना खाना पड़ा भारी, बैग से 8.5 लाख का सोना गायब, ऐसे हो गया कांड

प्रतापगढ़ के एक सराफा कारोबारी के मुंशी को शातिरों ने नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और बैग से 8.8 लाख रुपये का सोना पार कर दिया। मुंशी को होश आया तो सोना गायब देखकर सन्न रह गया।

ढाबे पर खाना खाना पड़ा भारी, बैग से 8.5 लाख का सोना गायब, ऐसे हो गया कांड
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़Tue, 14 May 2024 07:26 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज में प्रतापगढ़ के एक सराफा कारोबारी के मुंशी को अचेत कर शातिरों ने 8.8 लाख रुपये का सोना पार कर दिया। घटना सिविल लाइंस बस अड्डे के पास हुई। मुंशी को होश आया तो सोना गायब देखकर सन्न रह गया। उसने घटना की सूचना अपने मालिक को और सिविल लाइंस पुलिस को दी। रविवार को पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।

पीड़ित रंजीत सोनी निवासी रामनगर गंसियारी, मऊआइमा ने तहरीर दी है कि वह प्रतापगढ़ से लेकर दिल्ली तक दुकानदार मुकेश खंडेवाल के सोने की खरीदारी का काम देखता है। वह 26 अप्रैल को शिवगंगा एक्सप्रेस से 8.8 लाख रुपये लेकर दिल्ली सोना खरीदने गया था। वहां व्यापारी प्रशांत पवार को रकम देकर 121 ग्राम और 620 मिलीग्राम सोने का बार लेकर महाबोधि एक्सप्रेस से वापस आया। 

प्रयागराज जंक्शन से ई रिक्शा से प्रतापगढ़ की बस पकड़ने के लिए सिविल लाइंस बस अड्डे आया। यहां एक ढाबे पर खाना खाया और बाहर निकलकर बस का इंतजार करने लगा। इसके बाद उसे पता नहीं चला कि वह कब अचेत हो गया। होश आया तो वह फायर ब्रिगेड के सामने डिवाइडर पर पड़ा था। बैग कुछ दूर पर पड़ा था। लेकिन उसमें रखा सोना, मोबाइल, नकदी, मोबाइल समेत सब सामान गायब था। 

अतीक के करीबी की कार की किस्त जमा करता था दीपक सरदार, डायरी से खुले कई राज

सोना और सामान गायब देख उसके होश उड़ गए। उसने सबसे पहले इसकी जानकारी उसने सिविल लाइंस पुलिस और मालिक मुकेश खंडेवाल को दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शातिरों का पता लगा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। ढाबे और उसके आस-पास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान की जाएगी। जल्द आरोपियों को पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।