DA Image
19 अक्तूबर, 2020|7:04|IST

अगली स्टोरी

मुख्तार अंसारी के करीबी अपराधी अभिषेक सिंह पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

मुख्तार अंसारी (फाइल फोटो)

मड़ियांव पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी अपराधी अभिषेक सिंह उर्फ बाबू व उसके पांच साथियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। बाबू सिंह के गोमती नगर स्थित घर पर तलाशी में बम बनाने का सामान मिला था। उस समय उसका एक साथी भाग निकला था। उधर कैसरबाग पुलिस ने एक अपराधी पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। 

मड़ियांव इंस्पेक्टर विपिन कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर के अलीगंज निवासी अभिषेक सिंह हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज है। इलाके में उसकी दहशत फैली हुई है। उसके पिता सब इंस्पेक्टर पद से रिटायर हुए है। अभिषेक के साथ ही जानकीपुरम निवासी शोएब अहमद, रोहित सिंह उर्फ मोहित, मड़ियांव निवासी अनमोल रावत, इन्दौराबाग बीकेटी निवासी पवन सिंह उर्फ लकी सिंह, अस्ती रोड बीकेटी निवासी सूरज सिंह पर भी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

बाबू का साथी प्रदीप सुराग नहीं लगा
पिछले महीने मुख्तार के करीबियों के खिलाफ चले अभियान में पुलिस की कई टीमों ने गोमती नगर विस्तार में बाबू सिंह के घर दबिश दी थी। यहां बम बनाने के सामान के अलावा बुलेट प्रूफ वाहन की चाभी मिली थी। यह गाड़ी प्रदीप सिंह की बतायी गई थी जो मौके से भाग निकला था। बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया था। प्रदीप की फारर्च्यूनर गाड़ी भेनुमती अपार्टमेंट में मिली थी। प्रदीप का तब से कुछ पता नहीं चला।

गैंगस्टर गिरफ्तार
कैसरबाग पुलिस ने रविवार को गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे बदमाश अखिलेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। अखिलेश मूल रूप से जौनपुर के सिंघाई, शाहगंज का रहने वाला है। एसआई जर्नादन यादव ने बताया कि अखिलेश के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP : Police took action under Gangster Act on Abhishek Singh associate of Mukhtar Ansari