ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसब इंस्पेक्टर का बेटा विजय हजारे ट्राफी में विपक्षियों पर गेंदों से बरपाएगा कहर

सब इंस्पेक्टर का बेटा विजय हजारे ट्राफी में विपक्षियों पर गेंदों से बरपाएगा कहर

मुरादाबाद के मोहसिन खान एक बार फिर अपनी गेंदों का कहर विपक्षी टीमों पर बरपाएंगे। यूपी टीम में वह विजय हजारे ट्राफी के लिए चुने गए हैं। यह सभी एक दिवसीय मैच 25 सितंबर से शुरू होंगे। मोहसिन के...

सब इंस्पेक्टर का बेटा विजय हजारे ट्राफी में विपक्षियों पर गेंदों से बरपाएगा कहर
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 20 Sep 2019 07:49 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद के मोहसिन खान एक बार फिर अपनी गेंदों का कहर विपक्षी टीमों पर बरपाएंगे। यूपी टीम में वह विजय हजारे ट्राफी के लिए चुने गए हैं। यह सभी एक दिवसीय मैच 25 सितंबर से शुरू होंगे। मोहसिन के पिता बदायूं में सब इंस्पेक्टर हैं। टीम में चयन की खबर मिलते ही उनके आवास पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। 

पिछले साल भी मोहसिन का चयन विजय हजारे और टी ट्वंटी यूपी टीम में हो चुका है। तब उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा था। जिगर कालोनी निवासी मोहसिन उम्दा मीडियम पेसर हैं। उनके पिता मुल्तान खान पुलिस सब इंस्पेक्टर हैं और इन दिनों बदायूं में तैनात हैं। उनके भाई इमरान खान भी पुलिस में ही हैं।

आईपीएल में मुंबई इंडियन में उनका चयन किया गया था पर कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। मोहसिन ने बताया कि उनका फोकस सिर्फ अच्छे क्रिकेट पर है। इसके लिए काफी मेहनत भी की है। बाइस को वह बड़ौदा पहुंच जाएंगे।

कोच बदरुद्दीन ने मोहसिन के चयन पर कहा कि वह प्रतिभाशाली गेंदबाज हैं लेफ्ट आर्म मीडियम फास्ट बाल डालते हैं। वह आने भविष्य में और अच्छा प्रदर्शन करेंगे। नवीं वाहिनी पीएसी से जिगर कालोनी तक बधाइयों का तांता लग गया। कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ से नवेद सिद्दीकी ने साथियों समेत बधाई दी। वाकर जैदी, शाहिद अमान, गौरव आदि ने शुभकामनाएं दीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें