DA Image
24 नवंबर, 2020|10:58|IST

अगली स्टोरी

अतीक और मुख्तार के बाद अब लखीमपुर के गैंगस्टर रवि शुक्ला पर कार्रवाई, पुलिस ने जब्त की 25 लाख की संपत्ति 

                                                                                                                                                                                                                                 25

खीरी पुलिस ने गैंगेस्टर रवि शुक्ला उर्फ गुड्डन की 25 लाख की संपत्ति जब्त की है। शहर के रामनगर मोहल्ले में स्थित उसके मकान को कुर्क कर दिया गया है। पुलिस का दावा है कि यह संपत्ति उसने अपराध से कमाई थी। रवि शुक्ला पर 25 लूट, हत्या और डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। रवि शुक्ला इन दिनों जेल में है। रवि शुक्ला खीरी, सीतापुर और शाहजहांपुर में सक्रिय था। खीरी पुलिस अभियान चला रही है। जिसमें टॉप टेन गैंगेस्टरों की संपत्ति जब्त की जा रही है।

पुलिस वही संपत्ति जब्त कर रही है जो अपराध से कमाई गई हो। सोमवार को सदर कोतवाली के मोहल्ला रामनगर में रहने वाले गैंगेस्टर रवि शुक्ला पर पुलिस ने कार्रवाई की। इसके ऊपर हत्या, लूट और डकैती के मुकदमे चल रहे हैं। वह इन दिनों बहराइच जेल में है। सोमवार को कोतवाली पुलिस इसके घर पहुंची और गैंगेस्टर का घर जब्त किया। एसपी विजय ढुल ने बताया कि रवि शुक्ला की करीब 25 लाख की संपत्ति जब्त की गई है। इसमें उसका घर शामिल है। एसपी ने बताया कि जब्त की गई संपत्ति उसने अपराध से कमाई गई थी। इससे पहले पुलिस मैलानी के शराब माफिया वेदू, मोहम्मदी और ईसानगर के दो गैंगेस्टरों व पसगवां के दो गैंगेस्टर की संपत्ति जब्त कर चुकी है। एसपी ने बताया कि पुलिस का ये अभियान अभी जारी रहेगा। जो गैंगेस्टर बचे हुए हैं। उनकी संपत्ति खंगाली जा रही है। जल्द ही उनकी भी संपत्ति जब्त होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:up police seized property worth 25 lakh after atiq ahmad and mukhtar ansari action on gangster ravi shukla of lakhimpur now