DA Image
3 मार्च, 2021|8:03|IST

अगली स्टोरी

यूपी पुलिस भर्ती : वेबसाइट से अपलोड करें प्रवेशपत्र

help desk number released for police recruitment examhelp desk number released for police recruitmen

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने नागरिक पुलिस में सब इंस्पेक्टर व कांस्टेबल और पीएसी में प्लाटून कमांडर के मृतक आश्रित कोटे के पदों पर भर्ती के लिए पांच दिसंबर को होने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षा से संबंधित प्रवेश पत्र अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया है। यह परीक्षा गत चार नवंबर को कराई गई परीक्षा में शामिल न हो पाने वाले अभ्यर्थियों के लिए हो रही है। 

बोर्ड के अपर सचिव भर्ती ने बताया कि पांच दिसंबर को होने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षा में केवल उन अभ्यर्थियों को शामिल होने का मौका दिया जा रहा है, जिन्होंने गत चार नवंबर को कराई गई परीक्षा में शामिल न हो पाने के लिए प्रत्यावेदन दिया था। यह परीक्षा पांच दिसंबर को सुबह 8 बजे से रिजर्व पुलिस लाइंस लखनऊ में होगी। अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र बोर्ड की वेबसाइट (http://uppbpb.gov.in) पर उपलब्ध करा दिए गए हैं। इस पुनर्निधार्रित तिथि एवं समय पर परीक्षा में शामिल न होने वाले अभ्यर्थियों को दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा। 

इसी तरह दौड़ में असफल हो जाने वाले अभ्यर्थी को पुन: दौड़ में शामिल होने का अवसर नहीं दिया जाएगा। अपर सचिव ने बताया कि इस भर्ती प्रक्रिया में नई के साथ ही पुरानी नियमावली के सब इंस्पेक्टर नागरिक पुलिस के मृतक आश्रित कोटे के पद शामिल हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP Police Recruitment: Upload the admit card from the website