ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगंगाजल लेने कुछ वाहन हरिद्वार की ओर रवाना, डाक कांवड़ रोकने को पुलिस तीन दिन अलर्ट पर

गंगाजल लेने कुछ वाहन हरिद्वार की ओर रवाना, डाक कांवड़ रोकने को पुलिस तीन दिन अलर्ट पर

श्रावण मास में पैदल कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाने में तो उत्तराखंड पुलिस के साथ संयुक्त अभियान चलाकर मुजफ्फरनगर पुलिस सफल रही है। अब अगले तीन दिन डाक कांवड़ के वाहन रोकने को जिला पुलिस राउंड द...

गंगाजल लेने कुछ वाहन हरिद्वार की ओर रवाना, डाक कांवड़ रोकने को पुलिस तीन दिन अलर्ट पर
हिन्दुस्तान,मेरठFri, 17 Jul 2020 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रावण मास में पैदल कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाने में तो उत्तराखंड पुलिस के साथ संयुक्त अभियान चलाकर मुजफ्फरनगर पुलिस सफल रही है। अब अगले तीन दिन डाक कांवड़ के वाहन रोकने को जिला पुलिस राउंड द क्लॉक दिन रात अलर्ट पर रहेगी और हरिद्वार की ओर जाने वाले वाहनों पर सख्त निगरानी रखेगी।  

पैदल कांवड़ियों पर रोक के बाद डाक कांवड़ को भी रोकने के लिए पुलिस अगले 72 घंटे तक अलर्ट पर रहेगी। हालांकि अगले दो दिनों में प्रदेश में लॉकडाउन के कारण अनावश्यक रूप से आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा और केवल आवश्यक सेवाओं के वाहनों को ही चलने की अनुमति रहेगी। कांवड़ यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा इंतजाम का जायजा लेने को मेरठ जोन के एडीजी राजीव सभरवाल भी शुक्रवार की रात्रि में मुजफ्फरनगर पहुंचे।  एडीजी ने शिवचौक पर ही रुककर एसएसपी अभिषेक यादव से  पुलिस व्यवस्था की समीक्षा की।    

एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है दो दिन बार्डर पूरी तरह से सील रहेंगे। कोई वाहन सीमा में घुसा तो उसे सीज कर दिया जाएगा। उन्होंने मंदिरों में जलाभिषेक पर तो सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन स्पष्ट किया कि जनता लॉकडाउन का पालन करते हुए घर में ही रहें।     

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें