ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपैर में गोली हाथ में तमंचा, यूपी पुलिस की इस कहानी को 'फिल्‍मी' बता रहे लोग; जानें पूरा मामला

पैर में गोली हाथ में तमंचा, यूपी पुलिस की इस कहानी को 'फिल्‍मी' बता रहे लोग; जानें पूरा मामला

उरई में झांसी-कानपुर हाईवे पर करमेर ओवरब्रिज के पास रविवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ में 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया लेकिन अब इस दावे पर सवाल उठने लगे हैं। लोग इसे 'फिल्‍मी' बता रहे हैं।

पैर में गोली हाथ में तमंचा, यूपी पुलिस की इस कहानी को 'फिल्‍मी' बता रहे लोग; जानें पूरा मामला
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,उरईTue, 21 Mar 2023 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

उरई में झांसी-कानपुर हाईवे पर करमेर ओवरब्रिज के पास रविवार की देर रात पुलिस ने एक मुठभेड़ में पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया लेकिन अब इस दावे पर सवाल उठने लगे हैं। लोग इसे फिल्‍मी बता रहे हैं। दरअसल, इसकी वजह वो तस्‍वीर है जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी है और दो पुलिसकर्मी उसे अपने कंधे का सहारा देते हुए ले जा रहे हैं। इस दौरान बदमाश के हाथ में तमंचा दिख रहा है। लोग इसी पर सवाल उठा रहे हैं। 

उरई पुलिस के मुताबिक करमेर ओवरब्रिज के पास एसओजी और पुलिस टीम से शातिर बदमाशों की यह मुठभेड़ हो गई थी। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैरों में गोली लगी, पुलिस ने घायल बदमाशों और उनके तीन साथियों को दबोच लिया।

पुलिस का है कि ओवरब्रिज के पास बदमाशों की मौजूदगी की सूचना एसओजी प्रभारी योगेश पाठक को मिली थी। इस पर उन्होंने सर्विलांस और कोतवाली पुलिस को साथ लेकर बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस को देख बदमाश फायरिंग कर भागने लगे। जवाब में एसओजी और पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। दलेलनगर, थाना अजीतमल औरैया निवासी सलाम गुर्जर और अनवार को पुलिस की गोली लगी। दोनों घायल होकर गिर पड़े। इसके बाद पुलिस ने उन दोनों और उनके साथ उन्हीं के गांव के शहजाद, इकराम और मूसानगर कानपुर देहात के शहजाद को गिरफ्तार कर लिया।

कई घटनाएं कबूलीं 
पुलिस के मुताबिक बदमाशों के पास से कोतवाली उरई में चोरी गए आभूषण और अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि वे कहीं डकैती की योजना बना रहे थे। पकड़े गए बदमाशों ने इटावा, औरैया, कानपुर देहात समेत आसपास के जिलों में भी कई घटनाएं कबूली हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें