ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिपाही ने खुद पर कार्बाइन से चलाईं अंधाधुंध गोलियां, पांच गोली लगने से मौत

सिपाही ने खुद पर कार्बाइन से चलाईं अंधाधुंध गोलियां, पांच गोली लगने से मौत

पुलिस लाइन के आदर्श पुलिस बैरक में रविवार साढ़े तीन बजे प्रथम तल के हाल में हेड कांस्टेबल अनिल राय ने अपने कार्बाइन से खुद को कई गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। अचानक गोलियों की तड़ातड़ाहट से बैरक में...

सिपाही ने खुद पर कार्बाइन से चलाईं अंधाधुंध गोलियां, पांच गोली लगने से मौत
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताSun, 17 Oct 2021 06:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पुलिस लाइन के आदर्श पुलिस बैरक में रविवार साढ़े तीन बजे प्रथम तल के हाल में हेड कांस्टेबल अनिल राय ने अपने कार्बाइन से खुद को कई गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। अचानक गोलियों की तड़ातड़ाहट से बैरक में अफरा-तफरी मच गई। साथी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो अनिल राय मृत पड़े थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी ग्रामीण अमित वर्मा समेत अन्य पुलिस अधिकारी पहुंच गए। हेड कांस्टेबल अनिल राय ग्रामीण पुलिस में तैनात थे।

जौनपुर के केराकत के उंदी मूर्तजाबाद के मूल निवासी अनिल राय ग्रामीण पुलिस में तैनात थे। वह आदर्श पुलिस बैरक के दूसरे तल पर हाल में रह रहे थे। उनकी ड्यूटी बिहार की उप मुख्यमंत्री   के स्कॉर्ट में लगी थी। दोपहर 12:30 बजे ड्यूटी कर बैरक आ गए थे। अपराह्न में कार्बाइन से खुद को गोली मार ली। कार्बाइन सुरक्षा ड्यूटी के लिए मिला था, जिसे अनिल राय ने जमा नहीं किया था।

पेट में एक ही जगह पांच गोली लगी है। वह यूपी के आर्म्स फोर्स में तैनात थे, सात अगस्त को ही जौनपुर से स्थानांतरित होकर ग्रामीण पुलिस में जॉइन किया था। घटना के बाद मौके पर अपर पुलिस आयुक्त अपराध एवं मुख्यालय सुभाषचंद्र दुबे, डीसीपी वरुणा विक्रांत वीर, एसपी ग्रामीण अमित वर्मा पहुंचे। उनके दो बेटे हैं। परिवार को सूचना दे दी गई है। घटना से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच के बाद स्पष्ट होगा कि सुसाइड है या एक्सीडेंट हुआ है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें