ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश शिकायत लिखवाने आए फरियादी से की बीयर की डिमांड, यूपी पुलिस के 'टल्ली' सिपाही वीडियो में कैद

शिकायत लिखवाने आए फरियादी से की बीयर की डिमांड, यूपी पुलिस के 'टल्ली' सिपाही वीडियो में कैद

बस्ती जिले के गौर थाना इलाके के बभनान चौकी पर तैनात दो सिपाहियों की बीयर पीते वीडियो वायरल हुई है। एसपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया है। आरोप है कि इन्होंने शिकायत लिखने के बदले बीयर की मांग की थी।

 शिकायत लिखवाने आए फरियादी से की बीयर की डिमांड, यूपी पुलिस के 'टल्ली' सिपाही वीडियो में कैद
Atul Guptaसंवाददाता,बस्तीThu, 27 Oct 2022 07:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बस्ती  जिले के गौर थाना क्षेत्र के बभनान चौकी पर तैनात दो सिपाहियों का बीयर पीते हुए वीडियो वायरल हुआ है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी आशीष श्रीवास्तव ने वीडियो में नजर आ रहे दोनों सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जांच सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय को सौंप दी है। ‘हिन्दुस्तान’ वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। 

गौर थाना क्षेत्र के बभनान चौकी पर तैनात दीवान चन्द्र शेखर यादव व सिपाही श्रीकांत यादव का बीयर पीते वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार की देर रात वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दूसरी तरफ चर्चा यह भी है कि एक व्यक्ति ने अपनी बहन के साथ बदसलूकी की शिकायत बभनान पुलिस से की थी जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि शिकायतकर्ता से ही बीयर की डिमांड कर बैठे। बीयर आने के बाद एक दुकान पर बैठकर वर्दी में बीयर पीने लगे जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी आशीष श्रीवास्तव ने इसका संज्ञान लिया। सीओ हर्रैया से प्रकरण में प्रारंभिक जांच कर रिपोर्ट मांगी। इसके आधार पर दीवान चन्द्रशेखर यादव व सिपाही श्रीकांत यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जांच शुरू कर दी गई है।