ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुख्‍तार अंसारी के साथी टाइगर के खिलाफ यूपी पुलिस का बड़ा ऐक्‍शन, कुर्क की गई दो करोड़ की संपत्ति 

मुख्‍तार अंसारी के साथी टाइगर के खिलाफ यूपी पुलिस का बड़ा ऐक्‍शन, कुर्क की गई दो करोड़ की संपत्ति 

मुख्तार गिरोह के सहयोगी हाजी रफीक अहमद उर्फ टाइगर के खिलाफ यूपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मऊ के पठान टोला में टाइगर के दो करोड़ रुपए के आलीशान मकान और भूखण्ड को मंगलवार की शाम कुर्क कर लिया गया।

मुख्‍तार अंसारी के साथी टाइगर के खिलाफ यूपी पुलिस का बड़ा ऐक्‍शन, कुर्क की गई दो करोड़ की संपत्ति 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,मऊTue, 31 Jan 2023 08:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुख्तार गिरोह के सहयोगी हाजी रफीक अहमद उर्फ टाइगर के खिलाफ यूपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मऊ के पठान टोला में टाइगर के दो करोड़ रुपए के आलीशान मकान और भूखण्ड को मंगलवार की शाम कुर्क कर लिया गया। जिला मजिस्ट्रेट अरुण कुमार के आदेश पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई की गई है।

मुख्तार अंसारी और उनके सहयोगियों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार की शाम राजस्व टीम भारी संख्या में पुलिस बल मुख्तार सहयोगी हाजी रफीक अहमद के पठानटोला स्थित मकान पर पहुंची। कुर्की की कार्रवाई के दौरान टीम ने पहले डुगडुगी पिटवाई फिर नोटिस भी चस्पा किया। लगभग ढाई घंटे तक चली कार्रवाई के दौरान अफरा-तफरी मची रही। 

जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली के पठान टोला निवासी हाजी रफीक अहमद उर्फ टाइगर गैंगस्टर एक्ट का आरोपी है। वह मुख्तार अंसारी के आर्थिक सहयोगी भी है। अपराध से अर्जित किए गए अवैध धन से उसने अपने पिता वकील अहमद और चाचा नेसार अहमद तथा भाई नसीम अहमद और भाभी अफसाना के नाम मौजा सारहू मव जमीन क्रय किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें