ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशईद की खुशियों के बीच पसरा मातम, पीलीभीत में डंपर की टक्कर से पांच की मौत

ईद की खुशियों के बीच पसरा मातम, पीलीभीत में डंपर की टक्कर से पांच की मौत

पीलीभीत में सड़क हादसे में पांच की जान चली गई। एक बाइक पर तीन युवक नमाज को जा रहे थे और दूसरी बाइक पर दंपति ईद मिलने जा रहे थे। बाइक में डंपर की टक्कर से पांचों की मौत हो गई। इलाके में मातम पसरा।

ईद की खुशियों के बीच पसरा मातम, पीलीभीत में डंपर की टक्कर से पांच की मौत
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 11 Apr 2024 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत में हरिद्वार नेशनल हाईवे पर डंपर की टक्कर से दो बाइक पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद ईद की खुशियां मातम में बदल गई। हादसे के बाद एकत्र भीड़ ने हाईवे पर जाम लगाने का प्रयास किया। सूचना मिलने पर सीओ सदर और थाना जहानाबाद पुलिस पीएसी के साथ मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया। दुर्घटना करने वाला डंपर मौके से फरार हो गया है।

हादसा थाना जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम निश्रा के समीप गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे हुआ। अमरिया की ओर से आ रहे डंपर ने दो बाइक पर सवार पांच लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक पर सवार 21 वर्षीय आकिब पुत्र हसीन निवासी ग्राम विलाई पसियापुर, 25 वर्षीय साहब पुत्र शाहिद निवासी ग्राम परेवा वैश्य, 26 वर्षीय अरबाज पुत्र अकील खान निवासी ग्राम परेवा वैश्य की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार थाना जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम अडोली निवासी ओवैस पुत्र ताहिर अली और उनकी पत्नी 30 वर्षीय सकरा बेगम की मौत हो गई। 

हादसे के बाद मौके पर काफी भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने दुर्घटना करने वाले वाहन को पकड़ने की मांग को लेकर हंगामा करते हुए हाईवे पर जाम लगाने का प्रयास किया। हंगामे की सूचना मिलने पर सीओ सदर डॉक्टर प्रतीक दहिया, प्रभारी निरीक्षक जहानाबाद मुकेश शुक्ला भारी संख्या में पुलिस और पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक तीनों युवक ईद की नमाज पढ़ने के लिए जा रहे थे जबकि दंपति ईद मिलने के लिए जा रहे थे। 

मुंह में कपड़ा ठूंसकर खेत में लड़की से गैंग रेप, भाई ने पहुंचकर ऐसे बचाई जान

पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। सीओ सदर ने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। अन्य थानों में भी वाहन की जानकारी दी गई है। आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।