ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, तीन महिलाओं की मौत, पेड़ से टकराई गाड़ी, सात लोग घायल

पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, तीन महिलाओं की मौत, पेड़ से टकराई गाड़ी, सात लोग घायल

पीलीभीत में धनारा घाट रोड पर एक गाड़ी अनियंत्रित होकर जंगल में पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, तीन महिलाओं की मौत, पेड़ से टकराई गाड़ी, सात लोग घायल
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 01 May 2024 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत में भीषण सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई। हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सभी एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। उनकी गाड़ी पेड़ से टकराने के कारण हादसा हुआ। कार चालक गाड़ी को संभाल नहीं पाया और गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। 

मामला पूरनपुर कोतवाली इलाके के घनाराघाट के पास का है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के शक्ति फार्म के निवासी कुछ लोग एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। एक गाड़ी में 10 लोग सवार थे। अचानक पीलीभीत के पास धनारा घाट रोड पर उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर जंगल में पेड़ से टकरा गई। गाड़ी सड़क पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि सवारियों को कुछ समझने का मौका भी नहीं मिला। हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए। 

चंबल के बीहड़ में पांच किमी तक फैली आग, गांव की ओर बढ़ी, जंगलों में देर रात उठता रहा धुआं

हादसे की आवाज से आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को गाड़ी से निकाला और इलाज के लिए सभी को पूरनपुर भेजा। इनमें से कुछ की हालत गंभीर होने पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने तीनों मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीम पूरनपुर, नायब तहसीलदार और पुलिस उपाधीक्षक प्रतीक दहिया ने पहुंच कर घायलों से उनका हाल चाल जाना।

पुलिस ने बताया कि कार सवार 10 लोग शादी समारोह में जा रहे थे। गाड़ी का नियंत्रण खोने के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है। गाड़ी अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हुई। तीनों मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट जल्द आएगी। घायलों का इलाज जारी है।