ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआज मां से मुलाकात होनी थी, जेल से आई बेटे के मौत की खबर, परिवार वालों को ये शक

आज मां से मुलाकात होनी थी, जेल से आई बेटे के मौत की खबर, परिवार वालों को ये शक

पीलीभीत में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में जेल गए बंदी सुखविंदर ने मां से मिलने की इच्छा जताई थी। किसी कारणवश मां मिलने नहीं पहुंची। आज मां से मुलाकात होनी थी लेकिन उससे पहले ही मौत की खबर आ गई।

आज मां से मुलाकात होनी थी, जेल से आई बेटे के मौत की खबर, परिवार वालों को ये शक
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 21 Feb 2024 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में निरूद्ध बंदी सुखविंदर के परिजनों को मंगलवार को जेल में उससे मुलाकात करनी थी लेकिन देर हो जाने के कारण वह मुलाकात करने न आ सके। यह कहकर सिसकती हुई उसकी मां बोली कि यदि आज मुलाकात कर ली होती तो शायद उसका पुत्र जीवित होता। परिजनों के अलावा वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी उसको ढांढस बंधाया।

कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के ग्राम सिमराया निवासी 23 वर्षीय सुखविंदर के खिलाफ वर्ष 2016 में कोतवाली पुरनपुर में किशोरी के अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। इसके बाद पूरनपुर कोतवाली पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

वर्ष 2020 में उसकी जमानत हो गई थी और वह जेल से रिहा हो गया था। तारीखों पर न जाने के कारण गैरजमानती वारंट जारी हुआ। सात फरवरी उसने न्यायालय में सरेंडर किया था। जिसके बाद उसकी जेल भेज दिया गया था। मूत्रक भाई विजय ने बताया कि सोमवार को उसकी कोर्ट में तारीख थी। उसने मंगलवार को मां से मिलने की इच्छा जाहिर की थी।

लापता लड़की झाड़फूंक करने वाले तांत्रिक के पास मिली, पिता से कही ये चौंकाने वाली बात

22 को लगी थी जमानत की तारीख
परिजनों ने बताया कि 22 फरवरी को उसकी जमानत की तारीख लगी हुई थी। 19 फरवरी को जब परिवार के लोग तारीख पर मिलने गए थे तो उन्होंने इसकी जानकारी भी दे दी थी।

परिजनों ने जताया आत्महत्या पर शक
मृतक के परिजनों ने जिला कारागार में अपने बेटे के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। परिजनों का कहना है कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता है। उन्होंने एक महिला पर भी शक जताया है। हालांकि अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।

जेल अधीक्षक, राजेश पांडेय ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक की जांच में आत्महत्या करने का कारण प्रकाश में नहीं आया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें