DA Image
26 नवंबर, 2020|8:45|IST

अगली स्टोरी

महिला सिपाही के फेसबुक पोस्ट पर किया कमेंट, छह पुलिसकर्मियों पर हुई कार्रवाई 

up pilibhit comment on female constable mahila sipali action on six policemen

साथी महिला सिपाही के खिलाफ सोशल मीडिया ग्रुप पर कमेंट करना बिलसंडा थाने के छह सिपाहियों को भारी पड़ गया। इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर एसपी ने सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। सीओ से मामले की रिपोर्ट मांगी गई है। आरोपी सिपाहियों पर सख्त कार्रवाई के संकेत एसपी से दिये हैं।

बिलसंडा थाने में तैनात नये सिपाहियों के एक व्हाटसए्प ग्रुप पर दफ्तर की एक सहकर्मी महिला सिपाही के खिलाफ सिपाही ने अभद्र पोस्ट डाल दी। पोस्ट पर एक के बाद एक पांच सिपाहियों ने भी टिप्पणी कर दी। महिला सिपाही ने पोस्ट देखी तो पहले उसने सिपाहियों को जमकर लताड़ लगाई और बाद में रोती हुई इंस्पेक्टर बिरजाराम के पास पहुंची। पोस्ट दिखाते हुई कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद इंस्पेक्टर ने आरोपी सिपाहियों को बुलाकर जमकर डांटा। पूरे मामले की रिपोर्ट एसपी को दी। इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर एसपी ने सिपाही रवि तवर, रजत कुमार, सचिन कुमार, चेतन कुमार, उमंग गुप्ता व अर्चिन तोमर को तत्काल प्रभाव से प्रशासनिक आधार बताकर लाइन हाजिर कर दिया। एसपी ने सीओ बीसलपुर से मामले की रिपोर्ट मांगी है। 

जयप्रकाश, एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने पर और भी कड़ी कार्रवाई की जायेगी। सीओ को मौके पर भेजा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:up Pilibhit facebook post comment on female constable mahila sipali action on six policemen