ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडैम के पास रील बनाना जानलेवा, पानी में उतरे दो में से एक दोस्त तेज बहाव में बहा

डैम के पास रील बनाना जानलेवा, पानी में उतरे दो में से एक दोस्त तेज बहाव में बहा

पीलीभीत में रील बनाने के दौरान युवक डैम के पानी में बह गया। दो दोस्त पानी में गिरी लड़की की चप्पल निकालने के लिए कूदे थे। एक तैरकर बाहर आ गया लेकिन दूसरा डैम के तेज पानी के बहाव में बह गया।

डैम के पास रील बनाना जानलेवा, पानी में उतरे दो में से एक दोस्त तेज बहाव में बहा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 22 Feb 2024 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत के अमरिया में पौटा डैम पर मोबाइल से रील बनाते समय साथी लड़की की चप्पल पानी में चली गई। चप्पल पकड़ने गए दो युवक पानी में बह गए। एक ने तैर कर जान बचाई जबकि दूसरा यूवक पानी के तेज बहाव में बह गया। गोताखोरों की तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चल सका है। बीसलपुर निवासी 18 वर्षीय विपिन कुमार पुत्र रवेन्द्र कुमार, 16 वर्षीय धीरज मिश्रा पुत्र अरुण मिश्रा, 17 वर्षीय सत्यम पासवान पुत्र सुरेश पासवान निवासी गांव खुदरा पथरा थाना गहमर जिला गाजीपुर, 16 वर्षीय अंजलि मौर्य पुत्र नेतराम मीर्य निवासी ग्राम परेवा वैश्य थाना जहानाबाद रुद्रपुर उत्तराखंड में मेहनत मजदूरी कर अपना परिवार चलाते हैं। 

रुद्रपुर में सभी लोग आसपास रहते थे। बुधवार सुबह अंजलि को पहुंचाने के लिए, तीनों लोग उसके गांव परेवा वैश्य जा रहे थे। अमरिया पुल से किसी वाहन से पौटा डैम पर पहुंचे। जहां चारों लोग नीचे उतर कर पानी में अपने मोबाइल से रील बना रहे थे। रील बनाते समय अंजलि को चप्पल पानी में बह गई। जिसे पकड़ने के लिए धीरज और सत्यम पानी में उतर गए।

धीरज तैरना जानता था, इसीलिए वह तो पानी से बाहर निकल आया जबकि सत्यम तेज बहाव में बह गया। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर अमरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गोताखोरों को पानी में युवक की तलाश में उतारा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

शादी के 48 घंटे बाद मां बनी दुल्हन ने बेटे को दिया जन्म, पति और ससुराल वालों ने किया ये काम

डैम के पानी के रोमांच में बह गया नौजवान
चारों ही हम उम्र युवाओं के बीच अक्सर तराई की खूबसूरती और पीलीभीत टाइगर रिजर्व को लेकर बात होती थी। इसी दौरान जब अंजलि को घर जाने कार्यक्रम बना तो बाकी दोस्तों ने भी कार्यक्रम बना लिया। पर किसी को क्या पता था कि डैम के पानी में जान पर बन आएगी। चारों ही उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक साथ काम करते थे। सभी एक ही जगह पर आसपास रहते थे।

बीसलपुर निवासी 18 वर्षीय विपिन कुमार पुत्र रवेन्द्र कुमार, 16 वर्षीय धीरज मिश्रा पुत्र अरुण मिश्रा, 17 वर्षीय सत्यम पासवान पुत्र सुरेश पासवान निवासी गाव खुदरा पथरा थाना गहमर जिला जीपुर अक्सर मोबाइल पर पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बाघों के वायरल होते वीडियो देखते थे। इसी से पीलीभीत में घूमने का प्लान बना लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें