DA Image
9 दिसंबर, 2020|1:17|IST

अगली स्टोरी

भाजपा चाहती है ग्राम प्रधान और बीडीसी इलेक्शन में ऐतिहासिक जीत, प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

up panchayat elections 2020 bjp wants historic victory in gram pradhan chunav and bdc election state

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि पंचायत चुनाव में जीत का लक्ष्य लेकर पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव घर-घर दस्तक दें। कार्यकर्ताओं की मेहनत और प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा गांव, गरीब, किसान व लोककल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों से पंचायत चुनाव में भी ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगें। 

प्रदेश अध्यक्ष ने बुधवार को पंचायत चुनाव की तैयारियों के लिए आयोजित पार्टी की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की योजना के अनुसार तैयारियां तेज कर दें। पंचायत चुनाव के लिए मतदाता सूची बनाने के लिए गुरुवार से बीएलओ घर-घर जाकर गणना और सर्वेक्षण का कार्य करेंगे कार्यकर्ता छूटे हुए मतदाताओं के नाम सूची में शामिल कराने का कार्य करें। पंचायत चुनाव से जुड़े पार्टी पदाधिकारियों से प्रवास कार्यक्रम तेज करने को कहा। पंचायत चुनाव के प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने बताया है कि पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर पांच से 10 अक्तूबर तक प्रशासनिक मंडल के तथा 15 से 20 अक्तूबर तक जिला स्तर पर  पार्टी की बैठकें की जाएंगी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP Panchayat elections 2020 BJP wants historic victory in Gram Pradhan chunav and BDC election state president Swatantra Dev Singh gave instructions to workers