DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  यूपी : बहराइच में डेढ़ वर्ष की मासूम से रेप, इलाज के दौरान हुई मौत
उत्तर प्रदेश

यूपी : बहराइच में डेढ़ वर्ष की मासूम से रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

संवाददाता, बहराइचPublished By: Shivendra Singh
Tue, 22 Jun 2021 02:52 PM
यूपी : बहराइच में डेढ़ वर्ष की मासूम से रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक डेढ़ वर्षीय मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। घर के आंगन में मां व जुड़वा भाई के साथ सो रही डेढ़ वर्षीय बालिका को एक युवक गांव के स्कूल में उठा ले गया, जहां उससे रेप किया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इस बीच बच्ची को तलाशते परिजन व ग्रामीण विद्यालय पहुंचे और युवक को मौके पर पकड़ लिया। सूचना मिलते ही सीओ व कोतवाल मौके पर पहुंच गए। बालिका को मेडिकल कालेज भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एसपी सुजाता सिंह ने  घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने युवक परशुराम को नामजद कर रेप व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

कोतवाली नानपारा के एक गांव निवासी महिला के जुड़ुवा एक बेटा व एक बेटी हुए थे, जो अब डेढ़ साल के हैं। सोमवार की रात यह जुड़वा बच्चे अपनी मां के साथ आंगन में चारपाई पर सो रहे थे। रात लगभग दो बजे एक 30 वर्षीय युवक घर में घुसकर बालिका को सोते हुए उठाकर गांव के बाहर स्थित विद्यालय में ले गया। वहां उसने मासूम से रेप किया। जिससे मासूम की हालत बिगड़ गई। 

रात में जब उसकी मां जागी तो देखा कि बेटा उसके पास है, जबकि बेटी गायब है, बेटी को अपने पास न पाकर उसके होश उड़ गए। महिला के शोर मचाने पर घर के लोग जागे। उन्हें आशंका हुई कि बालिका को कोई वन्य जीव उठा ले गया होगा। उसकी तलाश शुरू की गई। मंगलवार को भोर लगभग पांच बजे बेटी के साथ युवक को गांव के विद्यालय में पकड़ लिया गया। 

बालिका की हालत बिगड़ती देख कर पुलिस को सूचना दी गई। सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव, कोतवाल संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एहतियात के तौर पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मासूम को महिला सिपाही की अभिरक्षा में मेडिकल कालेज भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने उसे बचाने की भरसक कोशिश की, किन्तु मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे मासूम मौत हो गई। पुलिस ने युवक को नामजद करके धारा 376 ए और बी आईपीसी व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हत्या की धारा बढ़ा दी जाएगी।

संबंधित खबरें