DA Image
13 दिसंबर, 2020|6:57|IST

अगली स्टोरी

यूपी : बाईपास नहीं अब शहर और गांव से गुजरेंगी रोडवेज की हर बसें

बस कंडक्टर सवारियों को गुमराह करके शहर के भीतर से बसें ना ले जाकर, बाईपास पर जबरन सवारी उतार दे रहे है। यात्रियों की ओर से लगातार आ रही शिकायतों को निगम प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। ऐसे में एमडी ने रोडवेज बसों के बाईपास सेवा को बंद करके शहर के भीतर से बसें चलाने का निणर्य लिया है।
यात्रियों को बसों की सेवाएं शहर, गांव व कस्बों तक देने के लिए बाईपास सेवा बंद की जा रही हैं।

इस संबंध में परिवहन निगम के एमडी धीरज साहू की ओर से यात्री हित में लिए गए निर्णय का पालन हो रहा है या नहीं। इसके लिए बस कंडक्टरों के ड्यूटी स्लिप पर स्टेशन इंचार्ज रोजाना दस बसों का ब्यौरा अपने अधिकारी का उपलब्ध कराएंगे। जिसकी समीक्षा रोजाना मुख्यालय के अफसर करेंगे। 

निजी वाहनों के यात्रियों का सफर आसान होगा 

ठंडक को देखते हुए बाईपास से बसें नहीं गुजरेंगी। इससे शहर के यात्रियों को बसों से चौबीस घंटे सेवाएं मिलेंगी। इससे निगम राजस्व में जहां वृद्धि होगी। वहीं निजी वाहन मालिकों को बसों से जोड़ने का मौका मिलेगा। दूसरी ओर मंशा यह भी है कि ठंडक में कोहारे के बीच कम से कम निजी वाहन सड़क पर चलें। 

जबरन बाईपास पर उतारे तो यहां करें शिकायत

बस चालक बाईपास से बस ले जा रहे हो या जबरन बाईपास पर उतार रहे हो। ऐसे में यात्री परिवहन निगम के हेल्पलाइन नंबर 18001802877 अथवा 9415049606 पर बस नंबर सहित अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP: No road bypass every roadways bus will pass through city and village