DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  यूपी : बांदा जेल में मुख्तार अंसारी और अन्य 25 कैदी निकले कोरोना संक्रमित

उत्तर प्रदेशयूपी : बांदा जेल में मुख्तार अंसारी और अन्य 25 कैदी निकले कोरोना संक्रमित

वरिष्ठ संवाददाता , बांदाPublished By: Shivendra Singh
Sun, 25 Apr 2021 01:49 PM
यूपी : बांदा जेल में मुख्तार अंसारी और अन्य 25 कैदी निकले कोरोना संक्रमित

बांदा मंडल कारागार में बंद माफिया डॉन और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मुख्तार के अलावा जेल में बंद 25 अन्य कैदियों की भी आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जेल प्रशासन के मुताबिक, मुख्तार अंसारी के खांसी, जुकाम और बुखार की शिकायत पर डॉक्टर से जांच कराई गई। कोविड के लक्षण होने पर एंटीजन जांच कराई गई। रिपोर्ट पॉजिटिव रही। साथ ही दो और लोगों की जांच एंटीजन से कराई गई तो उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव रही। वहीं, मंडल कारागार में 23 लोगों के आरटीपीसीआर जांच को नमूने लिए गए थे। सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इससे पहले भी मंडल कारागार में करीब 50 लोगों की जांच पॉजिटिव आ चुकी है।

मंडल कारागार में बढ़ा वायरस लोड
सूत्रों के मुताबिक, अब तक मंडल कारागार में 50 से अधिक कोरोना संक्रमित सामने आ चुके हैं। सभी को अलग सेल में क्वारंटीन किया गया है। लगातार पॉजिटिव केस सामने आने से मंडल कारागार में वायरस लोड बढ़ता जा रहा है। अब भी कई बंदी, कैदियों और कारगार स्टाफ को खांसी-जुकाम, गले में खरास की शिकायत है। अगर सभी की जांच कराई जाए तो यहां बहुत बड़ी मात्रा में संक्रमित सामने आएंगे। 

मिलाई बंद, पर सामान की इंट्री चालू
जेल में कैदी और बंदियों की परिजनों से मिलाई बंद है। लेकिन उनके परिजनों के लाए सामान की इंट्री चालू है। चर्चाओं के मुताबिक, इधर जब से कोरोना संक्रमण बढ़ा है। तब से काफी परिजनों ने अपने-अपने घर के लोगों को सामान मंडल कारागार पहुंचाया है।

संबंधित खबरें