ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपति को चारपाई से बांधकर पत्नी ने लाठी से पीटा, मदद ना मांगे तो मुंह में ठूंस दिया कपड़ा, मौत

पति को चारपाई से बांधकर पत्नी ने लाठी से पीटा, मदद ना मांगे तो मुंह में ठूंस दिया कपड़ा, मौत

मुरादाबाद में पत्नी ने पति को चारपाई में बांधकर लाठी से पीट दिया। इतना ही नहीं उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया जिससे वो मदद न मांगे। उसे चारपाई पर ही बंधा हुआ छोड़ दिया। सुबह तक युवक की मौत हो चुकी थी।

पति को चारपाई से बांधकर पत्नी ने लाठी से पीटा, मदद ना मांगे तो मुंह में ठूंस दिया कपड़ा, मौत
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 23 May 2024 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में पति शराब पीकर घर लौटा तो गुस्साई पत्नी ने उसे चारपाई में बांधकर लाठी से पीट दिया। इतना ही नहीं उसे चारपाई पर ही बंधा हुआ छोड़ दिया। सुबह करीब चार बजे जब परिजनों ने देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पत्नी विनीता के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

बिलारी थाना क्षेत्र के गांव कनौबी निवासी नैपाल सिंह (35 वर्ष) पुत्र भीकन सिंह किसान था। परिवार में पत्नी विनीता और दो बेटे आशीष और सचिन हैं। नैपाल सिंह का दूसरा भाई धमेंद्र सिंह उसके पड़ोस में रहता है। धमेंद्र ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि नैपाल सिंह रोजाना शराब पीता था, जिसको लेकर पत्नी से रोज कहासुनी होती थी। उसकी पत्नी उसे पीट देती थी। धमेंद्र के अनुसार मंगलवार को भी रात में नैपाल सिंह शराब पीकर घर लौटा तो पत्नी विनीता से उसका झगड़ा हो गया। 

आरोप है कि विनीता ने पति नेपाल सिंह को चारपाई में बांधा दिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बाद में लाठी से उसकी बेरहमी से पिटाई की और खुद दूसरे कमरे में जाकर सो गई। रातभर नैपाल सिंह चारपाई में ही बंधा रहा और मुंह में कपड़ा ठूंस देने के कारण वह आवाज लगाकर मदद भी नहीं मांग सका। सुबह करीब चार जब नैपाल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी चीखपुकार मचाने पर परिवार और मोहल्ले के अन्य लोग पहुंचे और नैपाल सिंह को डॉक्टर के पास ले गए, जहां देखते ही डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

छात्रा की रिश्तेदार ने गर्दन रेतकर की हत्या, बचाने को चीखती रही आरोपी करता रहा चाकू से वार

पुलिस के सामने बेगुनाह दिखाने में जुटी रही पति की हत्यारोपी पत्नी
रात में पति को चारपाई से बांध कर बेहरमी से पीटने वाली महिला पुलिस के सामने खुद के बेगुनाह साबित करने के प्रयास में लगी रही। बताया गया कि जब महिला ने तड़के 4 बजे देखा की पति की मौत हो गई है तो उसने तत्काल उसके मुंह में ठूंसा कपड़ा खींचकर निकाल दिया। इसके बाद दहाड़े मार-मारकर रोने लगी ताकि लोगों को लगे की नैपाल सिंह की शराब पीने के कारण मौत हुई है न कि पिटाई से। हालांकि भाई और अन्य ग्रामीणों ने शरीर पर चोट के निशान देख पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के सामने भी आरोपी महिला विनीता बार-बार अलग-अलग कहानी बताती रही।

भाई का आरोप, अक्सर पिटाई करती थी भाभी
भाई धमेंद्र ने बिलारी थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एसएचओ बिलारी रवींद्र प्रताप सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिवार वालों से बातचीत कर जानकारी लेनी शुरू की तभी नैपाल सिंह के 10 वर्षीय बेटे ने बताया कि उके पिता को मां विनीता ने ही रात में बुरी तरह पीटा था, जिससे मौत हो गई। एसएचओ बिलारी रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि भाई धमेंद्र की तहरीर पर नैपाल सिंह की पत्नी विनीता के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि, चोट लगने से ही हुई मौत
मुरादाबाद। पत्नी के पिटाई से जान गंवाने वाले बिलारी के कनोबी निवासी नैपाल सिंह के शव का पुलिस ने मंगलवार को ही पोस्टमार्टम करा दिया। पोस्टमार्टम हाउस के सूत्रों के अनुसार मृतक के शरीर पर लाठी-डंडे के करीब डेढ़ दर्ज चोट के निशान मिले हैं। पिटाई के कारण नैपाल सिंह के शरीर पर के अंदर काफी रक्तस्त्रत्तव हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार शरीर के अंदर अत्यधिक खून बहने से ही नैपाल सिंह की मौत हुई है।