ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपति-पत्नी में हो गई मारपीट, हाथापाई में बच्ची जमीन पर गिरकर मरी, एक-दूसरे पर लगा रहे ये आरोप

पति-पत्नी में हो गई मारपीट, हाथापाई में बच्ची जमीन पर गिरकर मरी, एक-दूसरे पर लगा रहे ये आरोप

यूपी के मुरादाबाद में पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। दोनों की हाथापाई में बच्ची जमीन पर गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। पति-पत्नी एक-दूसरे पर बच्ची की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं।

पति-पत्नी में हो गई मारपीट, हाथापाई में बच्ची जमीन पर गिरकर मरी, एक-दूसरे पर लगा रहे ये आरोप
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 01 Mar 2024 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव दुल्हापुर की मद्वैया में दंपति के बीच हुई मारपीट में एक मासूम बच्ची की जान चली गई। पति-पत्नी एक-दूसरे पर जमीन पर पटकने से घायल बच्ची की इलाज के दौरान मौत होने का आरोप लगा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया। अभी तक इस मामले में पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

उत्तराखण्ड के जनपद ऊधम सिंह नगर के जसपुर के ग्राम खेड़ा लक्ष्मीपुर निवासी लतीफ की पुत्री अलफिजा का विवाह दो वर्ष पूर्व कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम सरवरखेड़ा निवासी साबिर से हुआ था। साबिर अपनी पत्नी अलफिज़ा और मां खातून के साथ ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दूल्हेपुर की मढ़या में एक पॉल्ट्री फार्म पर रहता है। खाली समय में वह सरवरखेड़ा स्थित एक पाइप फैक्ट्री में काम करता है। पति-पत्नी के बीच 25 फरवरी की दोपहर में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। इसके बाद साबिर सरवरखेड़ा आ गया। 

पत्नी अलफिजा 26 फरवरी को अपनी सास खातून के साथ अपनी एक साल की बच्ची को घायल अवस्था में लेकर काशीपुर के निजी अस्पताल पहुंची। सास खातून का आरोप था कि पति- पत्नी के बीच हुई मारपीट के बाद अलफिज़ा ने एक साल की मासूम बच्ची अलशिफा को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। अलफिजा अपने पति पर बच्ची को पटकने का आरोप लगा रही है। बच्ची को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पांच दिन से लापता कारोबारी की हाईवे पर मिली लाश, वाहनों के निकलने से कुचल गया शव

बच्ची का पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम
बच्ची को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। साबिर 27 फरवरी को घायल बच्ची को अपने घर सरवरखेड़ा ले गया। जानकारी होने पर साबिर की सास ने कुंडा थाना पुलिस से शिकायत की। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद बच्ची को फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मंडी चौकी प्रभारी मनोहर सिंह ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया। 

काशीपुर कोतवाली के एसआई मनोहर ने बताया लिखित शिकायत नहीं मिली है। घटनास्थल यूपी के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र का है। बच्ची का पोस्टमार्टम कराया गया है। ठाकुरद्वारा प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र चौहान ने बताया कि पति-पत्नी के बीच मारपीट के दौरान बच्ची की गिरने से मौत होने का मामला सामने आया था। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें