ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशनशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर लड़की से गैंग रेप, आरोपियों की मां-बहन ने ऐसे दिया साथ

नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर लड़की से गैंग रेप, आरोपियों की मां-बहन ने ऐसे दिया साथ

मुरादाबाद में दो लड़कों ने एक लड़की को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर गैंगरेप किया। आरोपियों की मां और बहन ने लड़की को कमरे में बंद किया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाकर लड़की को ब्लैकमेल भी किया।

नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर लड़की से गैंग रेप, आरोपियों की मां-बहन ने ऐसे दिया साथ
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 30 Apr 2024 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में युवती को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी के आदेश पर मूंढापांडे पुलिस ने एक महिला, उसकी बेटी और दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों समेत चार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है और जल्द आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार थाना मूंढापांडे के रौंडाझौंडा चौकी क्षेत्र निवासी 26 वर्षीय पीड़िता ने बीते दिनों एसएसपी के समक्ष पेश होकर सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत की। पीड़िता ने बताया कि कुन्दरकी के गांव लालढाया निवासी आरेफीन पुत्री गफ्फार उसे बुलाकर अपने घर ले गई। वहां उसने कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे पीड़िता बेहोश हो गई। आरोप लगाया कि उसके बाद परवीन के बेटे तौसीब और नदीम ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपी आरेफीन ने पीड़िता को कमरे में बंद कर दिया, जिसमें उसकी मां परवीन भी शामिल रही।

पत्नी के कातिल को पुलिस एनकाउंटर में लगी गोली, मुठभेड़ के बाद अरेस्ट

बताया गया कि आरोपियों ने बाद में तीन अलग-अलग मोबाइल नंबर से कॉल करके आरोपी आरेफीन ने पीड़िता को धमकाना और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी नदीम ने पीड़िता के घर पहुंचकर धमकी दी कि कहीं शिकायत की तो जान से मार देंगे। जिसके बाद परेशान होकर पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई। जहां से एफआईआर के आदेश हुए। एसएचओ मूंढापांडे शैलेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी तौसीब, उसके भई नदीम, बहन आरेफीन और मां परवीन के खिलाफ नशा देकर सामूहिक दुष्कर्म करने, धमकी देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।