ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलड़की की पंचायत से गुजारिश- प्रेमी से करवा दो शादी, घर के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा

लड़की की पंचायत से गुजारिश- प्रेमी से करवा दो शादी, घर के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा

मुरादाबाद में एक गांव में लड़की ने प्रेमी के घर बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। वह युवक से शादी करने की जिद करती रही। काफी देर तक हंगामा होने पर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। गांव में इसपर पंचायत बैठी।

लड़की की पंचायत से गुजारिश- प्रेमी से करवा दो शादी, घर के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 02 Dec 2023 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को एक युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। वहां वह युवक से शादी करने की जिद करती रही। उसके घर के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। काफी देर तक हंगामा होने पर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। डायल 112 मौके पर पहुंची तो वहां पर पंचायत चल रही थी। ऐसे में पुलिस वापस लौट गई। वहीं पंचायत में युवती बार-बार कहती रही कि मुझे प्रेमी के साथ ही रहना है। इसलिए मेरी शादी प्रेमी से करवा दो। इस पर पंचायत ने युवती को समझाया कि जल्द ही उनकी शादी करवा दी जाएगी। इसके बाद युवती अपने घर लौट गई।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती का पड़ोस के ही युवक से सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। हालांकि, दोनों के अलग-अलग जाति के होने के कारण परिजन शादी को तैयार नहीं थे। परिजनों द्वारा मना करने के बाद भी प्रेमी-प्रेमिका की शादी की जिद कर रहे थे। शुक्रवार को युवती अपने प्रेमी के घर आ धमकी। यह देखकर युवक के परिजनों के होश फाख्ता हो गए। 

बारात सड़क पर घुमाने का बदला नियम, जानें समय और रूल तोड़ा तो ये मिलेगी सजा

उन्होंने युवती को स्पष्ट मना कर दिया कि किसी भी कीमत पर उनकी शादी नहीं हो सकती। यह सुनकर युवती हंगामा करने लगी। वह बार-बार शादी करने पर अड़ी रही। यह देखकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर डायल 112 पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहां देखा तो दोनों पक्षों के बीच पंचायत चल रही थी और युवती शादी करने पर अड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस वापस लौट गई। पंचायत में दोनों पक्ष अपनी-अपनी बात पर कायम थे। पंचायत ने युवती से कहा कि जल्द ही दोनों की शादी करवा दी जाएगी। सुनकर युवक और युवती के चेहरे पर रौनक आ गई। फिर वह घर वापस लौट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें