मुरादाबाद का बदमाश दिल्ली जाकर बना सिक्योरिटी गार्ड, 15 साल पुलिस को चकमा देने वाला ऐसे हुआ अरेस्ट

मुरादाबाद का एक बदमाश 15 साल पहले पुलिस की पकड़ से फरार हो गया और दिल्ली जाकर सिक्योरिटी गार्ड बनकर नौकरी करने लगा। अब 15 साल बाद पुलिस को चकमा देने वाला बदमाश मीडिया की मदद से अरेस्ट हो गया है।

offline
मुरादाबाद का बदमाश दिल्ली जाकर बना सिक्योरिटी गार्ड, 15 साल पुलिस को चकमा देने वाला ऐसे हुआ अरेस्ट
Srishti Kunj हिन्दुस्तान टीम , मुरादाबाद
Fri, 10 Nov 2023 1:48 PM

पंद्रह साल से फरार चल रहे शातिर बदमाश राजू को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपी बदमाश पर चालीस हजार रुपये का इनाम घोषित है। 2008 में बदमाश ट्रेन से कूदकर फरार हो गया था। उस समय पुलिस उसे देहरादून से नई दिल्ली रोहणी कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रही थी। तब से फरार बदमाश चोरी छिपे दिल्ली में एक फर्म में सुरक्षा गार्ड बनकर नौकरी कर रहा था।

मुरादाबाद जीआरपी थाने में गुरुवार को एसपी जीआरपी आशुतोष शुक्ल ने बदमाश की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली क्षेत्र में टाउनहाल पर रहने वाला शातिर अपराधी राजीव सिंह उर्फ राजू को पुलिस लंबे अरसे से तलाश कर रही थी। वह देहरादून में हत्या व लूट में आरोपी था। राजू 7 मार्च, 2008 को उस समय ट्रेन से कूदकर फरार हो गया था जब पुलिस उसे नई दिल्ली में दहेज उत्पीड़न के मामले में एडीजे कोर्ट में पेशी के लिए मसूरी एक्सप्रेस से ले जा रही थी।

यूपी: इस जिले में केवल 40 मल्चर मशीन, उठे सवाल- बैन के बीच आखिर कैसे होगी पराली खाक?

फरार बदमाश 40 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ था। पर वह पकड़ा नहीं जा सका। अब लंबी खोजबीन के बाद उसकी लोकेशन दिल्ली में मिली। इनामी बदमाश दिल्ली में कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहा था। सोशल मीडिया के जरिए उसकी सूचना मिली तो जीआरपी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को सोशल मीडिया से मिली थी लोकेशन
रिश्तेदार को भेजे गए संदेश में राजू जीआरपी की नजर में आ गया। 15 साल पहले उसकी शक्ल व अब में अंतर था। जीआरपी के सीओ देवी दयाल ने बताया उसकी पहचान करना आसान नहीं था। पुराने व नए फोटो से मिलान के बाद कार्रवाई की गई। टीम में निरीक्षक राजन शर्मा, एसआई मनोज पंवार, अरशद खां, राजीव कुमार, कुलदीप, तेजेन्द्र सिंह, वैभव है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

Moradabad News UP Police Encounter UP News Today
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें