ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसिर चढ़कर बोला लोकसभा चुनाव का बुखार, शादी के कार्ड में छापी वोट देने की अपील

सिर चढ़कर बोला लोकसभा चुनाव का बुखार, शादी के कार्ड में छापी वोट देने की अपील

लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच शादी का बुलावा पत्र भी मतदाताओं को अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करता नजर आ रहा है। मुरादाबाद में एक शादी के कार्ड में वोट डालने की अपील छपवाई।

सिर चढ़कर बोला लोकसभा चुनाव का बुखार, शादी के कार्ड में छापी वोट देने की अपील
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 12 Apr 2024 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच शादी का बुलावा पत्र भी मतदाताओं को अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करता नजर आ रहा है। मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में शादी का एक ऐसा ही कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अगवानपुर के इंद्रेश गुप्ता के बेटे अंशुल की शादी के कार्ड में पहले पेज पर एक अपील छापी गई है जिसमें आगामी 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में मतदान अवश्य करके नव भारत के निर्माण को पूरा करने का आह्वान किया गया है। 

मुरादाबाद के भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह ने इंद्रेश गुप्ता के बेटे और बहू को आशीर्वाद देते हुए इस कार्ड को फेसबुक और इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते हुए आभार जताया है। अगवानपुर निवासी इंद्रेश गुप्ता के बेटे अंशुल गुप्ता की शादी में मेहमानों को बुलावे के लिए कार्ड बांटा जा रहा है। इस कार्ड के पहले पेज पर मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह के लिए भी वोट की अपील की है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी। प्रेषक ने अपील में यह भी लिखा है कि यही मेरे लिए आपका प्रेम आर्शीवाद होगा। अंत में सधन्यवाद अंशुल गुप्ता लिखा है। 

ये भी पढ़ें: फ्री राशन के लिए राशन कार्ड नहीं बना है तो बनवा लें, इस डेट तक करें आवेदन

भाजपा प्रत्याशी ने इस कार्ड को फेसबुक, इंस्टाग्राम समेत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रील बना कर पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है। पूर्व सांसद की ओर से फेसबुक वाल पर लिखा है कि इंद्रेश गुप्ता द्वारा अपने पुत्र के विवाह के निमंत्रण पत्र में मतदान के लिए की गई अपील ने मुझे भावुक किया है। मैं आपके प्रति आभार प्रकट करता हूं।