ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशस्नातक एमएलसी चुनाव की मतगणना आज, गोरखपुर में दो दिन रहेगा ट्रेफिक डायवर्जन, जानें रूट

स्नातक एमएलसी चुनाव की मतगणना आज, गोरखपुर में दो दिन रहेगा ट्रेफिक डायवर्जन, जानें रूट

गोरखपुर -फैजाबाद खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र एमएलसी चुनाव की मतगणना डीडीयू के वाणिज्य संकाय भवन में 2 फरवरी की सुबह 8 बजे से होगी। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। दो दिन के लिए रूट डायवर्जन।

स्नातक एमएलसी चुनाव की मतगणना आज, गोरखपुर में दो दिन रहेगा ट्रेफिक डायवर्जन, जानें रूट
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 02 Feb 2023 06:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर -फैजाबाद खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र एमएलसी चुनाव की मतगणना डीडीयू के वाणिज्य संकाय भवन में 2 फरवरी की सुबह 8 बजे से होगी। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मतगणना के लिए 14 टेबल बनाए गए हैं। मतगणना में 4 शिफ्ट में 560 कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। गोरखपुर-फैजाबाद खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के सभी 17 जिलों से मतदान के बाद मतपेटिकाओं को दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के वाणिज्य संकाय भवन में बने स्ट्रांगरूम में रखा गया है। मतपेटिकाओं की सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

आज से दो दिन यूनिवर्सिटी की तरफ नहीं जाएंगे वाहन
गोरखपुर विश्वविद्यालय में गोरखपुर-फैजाबाद खंड स्नातक निर्वाचन- 2023 की मतगणना के दौरान गुरुवार सुबह छह बजे से शनिवार शाम/मतगणना समाप्ति तक यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है।

Budget 2023: हर घर नल से जल का सपना होगा साकार, यूपी के हिस्से 3400 करोड़ आने की संभावना बनी

इधर से जाएंगे वाहन
- छात्रसंघ चौराहे से मतगणना में भाग लेने वाले अधिकारी/कर्मचारी एवं प्रत्याशी तथा एजेंट्स के वाहनों के अलावा किसी भी प्रकार के वाहन विश्वविद्यालय मेन गेट की तरफ नहीं जाएंगे। ये वाहन कैंट चौराहा, अंबेडकर चौराहा, पैडलगंज होकर जाएंगे।
- आयकर भवन तिराहा से कोई भी वाहन विश्वविद्यालय मेन गेट की तरफ नहीं जाएगा, ये वाहन आरटीओ कार्यालय, हरिओम नगर तिराहा होते हुए जाएंगे।
- आरटीओ तिराहा ट्रांसफॉर्मर से मतगणना में भाग लेने वाले अधिकारी/कर्मचारी, प्रत्याशी एवं उनके एजेंट्स के अलावा किसी की गाड़ी विश्वविद्यालय मेन गेट की ओर नहीं जा सकेगी, ये वाहन आयकर भवन तिराहा होकर जाएंगे।
- रोडवेज की बसें विश्वविद्यालय चौराहे से विश्वविद्यालय मेन गेट की तरफ नहीं जाएंगी, ये वाहन मोहद्दीपुर होकर जाएंगे। रोडवेज की बसें पैडलेगंज से छात्रसंघ चौराहे की ओर नहीं आएंगी, ये बसें मोहद्दीपुर होकर जाएंगी।
- विश्वविद्यालय चौराहे से मतगणना में भाग लेने वाले अधिकारी/कर्मचारी के चार पहिया वाहन एवं प्रत्याशी एवं एजेंट्स के अलावा कोई भी वाहन विश्वविद्यालय मेन गेट की तरफ नहीं जाएगा, ये वाहन मोहद्दीपुर अथवा सिटी मॉल होकर जाएंगे।

यहां से होगा प्रवेश
- मतगणना स्थल तक जाने के लिए समस्त मतगणनाकर्मी एवं पुलिसकर्मी के दो पहिया वाहनों का प्रवेश विवि के प्राचीन इतिहास गेट से होगा।
- प्रत्याशीगण तथा मतगणना ऐजेन्ट का दो पहिया एवं चार पहिया वाहन विश्वविद्यालय मेन गेट से प्रवेश करेगें।
- सभी प्रकार के वाहनों का निकास विश्वविद्यालय मेन गेट से होगा।

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.