UP MLC Election 2022: अखिलेश यादव का बीजेपी पर आरोप, बोले-सपा के प्रत्‍याशियों को डराया-धमकाया जा रहा 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर कहा है कि जिला पंचायत चुनावों की तरह विधान परिषद चुनाव में सपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों को डराया धमकाया जा रहा है।

offline
Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान , लखनऊ
Last Modified: Thu, 31 Mar 2022 6:19 AM

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर कहा है कि जिला पंचायत चुनावों की तरह विधान परिषद चुनाव में सपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों को डराया धमकाया जा रहा है। उन्हें नामांकन पत्र भी जमा करने नहीं दिया गया। भाजपा राज में फैले भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त है।

उन्होंने कहा कि महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है। नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है। जानबूझकर परीक्षाओं के पेपर लीक कराए जाते हैं, ताकि उनके परिणाम न आएं और युवाओं को नौकरियों से वंचित रखा जा सके। अखिलेश ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में मिलने वालों की समस्याएं सुनी और संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में निर्देशों को फंसाया जा रहा है।

समाजवादी नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। सपा अन्याय और गैर-बराबरी के खिलाफ डा. राम मनोहर लोहिया और डा. भीमराव अंबेडकर की विचारधारा से प्रेरणा लेकर संघर्षरत है। भाजपा पूंजीपतियों के हितों की संरक्षक है।

ऐप पर पढ़ें

Akhilesh Yadav Yogi Adityanath