ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबाइक सवार दंपति को रोक पत्नी को बीच सड़क छोड़ा, पति को उठा ले गए बोलेरो सवार, ये निकली कहानी

बाइक सवार दंपति को रोक पत्नी को बीच सड़क छोड़ा, पति को उठा ले गए बोलेरो सवार, ये निकली कहानी

मिर्जापुर में बाइक सवार दंपति को अचानक रोककर पत्नी को बीच सड़क छोड़ दिया। बोलेरो सवार पति को उठाकर ले गए। पत्नी पहले तो कुछ समझ नहीं पाई फिर उसने थाने पहुंचकर पुलिस को मामला बताया।

बाइक सवार दंपति को रोक पत्नी को बीच सड़क छोड़ा, पति को उठा ले गए बोलेरो सवार, ये निकली कहानी
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,पड़रीTue, 14 May 2024 06:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर में बाइक सवार दंपति को रोककर पत्नी को बीच सड़क छोड़ दिया। बोलेरो सवार अचानक पति को उठाकर ले गए। पत्नी पहले तो कुछ समझ नहीं पाई फिर उसने शोर मचाया। तब तक उसे बीच सड़क छोड़ बोलेरो सवार उसके पति को बाइक समेत उठाकर ले जा चुके थे। पड़री थाना क्षेत्र के डगमगपुर के समीप सोमवार की दोपहर बाइक सवार दंपति को रोककर पति को बोलेरो सवार उठा ले गए। पत्नी का आरोप है कि बोलेरो सवार नगदी, मंगलसूत्र व बाइक भी लूट ले गए। पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि व्यक्ति अपराधी है। उसे क्राइम ब्रांच की टीम ने पूछताछ के लिए उठाया है। पीड़िता देहात कोतवाली के वीरपुर गांव निवासी संध्या ने बताया कि अपने पति विंध्यवासिनी के साथ चुनार कोतवाली क्षेत्र के बरगवां गांव मायके गई थी। सोमवार को दोपहर बारह बजे पति के साथ बाइक से मिर्जापुर जा रही थी। जैसे ही वह डगमगपुर के पास पहुंची। तभी बोलेरो सवारों ने बाइक के सामने वाहन लगाकर रोक लिया। बोलेरो सवार पति को मारने पीटने लगे। उसके बाद गले से मंगलसूत्र व 20 हजार रुपये नगदी छीन लिए तथा बाइक सहित पति को भी उठा ले गए। 

कोचिंग से लौट रही पूर्व विधायक की नतिनी के अपहरण का प्रयास, CCTV में कैद हुआ बदमाश

पीड़ित पत्नी ने घटना की जानकारी पड़री पुलिस को दी। थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। इस संदर्भ में एएसपी सिटी नितेश सिंह ने बताया कि व्यक्ति अपराधी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे अपने साथ पूछताछ के लिए लेकर गई है। महिला का आरोप गलत है। सारी कहानी सामने आते ही मामला उल्टा हो गया। पुलिस ने कहा कि केवल पूछताछ के लिए व्यक्ति को उठाया है और महिला गलत आरोप लगा रही है।