ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : शौच के लिए घर से निकली किशोरी से किया गैंगरेप, बनाया वीडियो

यूपी : शौच के लिए घर से निकली किशोरी से किया गैंगरेप, बनाया वीडियो

उत्तर प्रदेश सीतापुर के एक गांव में घर से शौच के लिए निकली किशोरी के साथ दो युवकों ने बंद पड़े स्कूल में गैंगरेप किया। वहीं आरोपियों के चार साथियों ने वारदात का वीडियो भी बनाया। पुलिस ने दोनों...

यूपी : शौच के लिए घर से निकली किशोरी से किया गैंगरेप, बनाया वीडियो
हिन्दुस्तान संवाद, मिश्रिख (सीतापुर)।Thu, 23 Apr 2020 07:11 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश सीतापुर के एक गांव में घर से शौच के लिए निकली किशोरी के साथ दो युवकों ने बंद पड़े स्कूल में गैंगरेप किया। वहीं आरोपियों के चार साथियों ने वारदात का वीडियो भी बनाया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर साथियों की तलाश तेज कर दी है।

सीतापुर के एक गांव की किशोरी (14) मंगलवार शाम घर से शौच के लिए निकली थी। बताते हैं कि रास्ते में पड़ने वाले स्कूल में आधा दर्जन युवक घात लगाए बैठे थे। ये किशोरी को स्कूल में खींच ले गए। यहां बबलू और बसंत ने उससे दुष्कर्म किया। उधर आरोपियों के साथियों ने शर्मनाक वारदात का वीडियो बना लिया। आरोपी पीड़िता को धमकाते हुए फरार हो गए।

किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों वाकया बताया। इस पर परिजन किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर रात में ही किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक इंद्रजीत सिंह का कहना है कि दुष्कर्म के दोनों आरोपी बबलू और बसंत गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वीडियो बनाने वाले चार लोगों की तलाश की जा रही है। वे भी मुकदमे में नामजद हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें