up minister wife allegation on husband as he beating and threatening me - यूपी के मंत्री की पत्नी का आरोप, पति ने हाथ उठाया, मारने की धमकी दी DA Image
17 फरवरी, 2020|7:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी के मंत्री की पत्नी का आरोप, पति ने हाथ उठाया, मारने की धमकी दी

baburam nishad photo ht

उत्तर प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बाबूराम निषाद का पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा और बंदूक की नोक पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। नीतू निषाद द्वारा लिखे गए फेसबुक पोस्ट के अनुसार, “मेरे पति ने मुझ पर हाथ उठाया और मुझे जान से मारने की धमकी दी। यहां तक कि उन्होंने मुझे बंदूक से जान से मारने की भी धमकी दी है। मेरे पति एक मंत्री हैं और बावजूद इसके वे मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं।”

नीतू ने आगे लिखा कि उन्होंने कई बार अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिख कर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की। नीतू ने आगे बताया, “इससे साफ जाहिर होता है कि मेरे पति के साथ पुलिस अधिकारियों की मिलीभगत है। उन्होंने मुझे कई बार कहा कि मैं यह मामला अपने पति के साथ व्यक्तिगत रूप से सुलझाउं। फिर भी वे मुझे मारते- पीटते हैं।” निषाद की पत्नी ने कहा कि वे शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित करते हैं।

भाजपा ने किया पिछड़ों को सर्वाधिक सम्मान, फिर मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री

अपने पत्र में नीतू निषाद ने लिखा, “वह मेरे मुझे बंदूक की नोक पर धमकाते थे, मेरे ऊपर पेशाब भी किया है और मुझे बुरी तरह से पीटते थे। वह मुझे मेरे माता-पिता और भाई को जान से मारने की धमकी भी देते थे।” हालांकि बाबूराम निषाद ने इन सभी आरोपों को झूठा बताया। मंत्री ने हमीरपुर जिला अदालत में तलाक की अर्जी दी है।

मंत्री का कहना है कि उनकी पत्नी उनसे आए दिन लड़ाई करती थी। उन्होंने कहा, “वह हमेशा पैसे की मांग करती थी। वह काफी पैसे उड़ाती है, जिसकी वजह से मैं तलाक लेना चाहता हूं।” हालांकि तीन दिन पहले भी मंत्री टिकटॉक के वीडियो में बाइक चलाते हुए डांस करने को लेकर विवादों में घिरे थे।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:up minister wife allegation on husband as he beating and threatening me