DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशप्रियंका गांधी के वादे पर यूपी के मंत्री का तंज, पहले राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ में स्कूटी बांटें कांग्रेस

प्रियंका गांधी के वादे पर यूपी के मंत्री का तंज, पहले राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ में स्कूटी बांटें कांग्रेस

लखनऊ। विशेष संवाददाताDinesh Rathour
Fri, 22 Oct 2021 07:39 PM
प्रियंका गांधी के वादे पर यूपी के मंत्री का तंज, पहले राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ में स्कूटी बांटें कांग्रेस

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि बेहतर होता कि प्रियंका वाड्रा अपनी घोषणा के अनुरूप कांग्रेस शासित राज्यों राजस्थान, पंजाब, छत्तीसगढ़ से इस नेक काम की शुरुआत कर देतीं। आपके वायदे पर लोगों को भला कैसे यकीन आएगा? यह बातें उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने शुक्रवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा के ट्वीट के जवाब में कही। उन्होंने कहा कि सपने दिखाने में कांग्रेस का कोई जवाब नहीं। प्रियंका गांधी भी वही कर रही हैं।

सत्ता में आने पर बच्चियों को स्मार्टफोन और स्कूटी देने के वायदे के जरिए। जिस पार्टी का प्रदेश में कोई संगठन न हो, चुनावों में जिसे बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के लाले रहते हों, वह सत्ता में आएगी और चुनावी वायदे पूरा करेगी, यह कुछ उसी तरह है जैसे ‘नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी। उन्होंने कहा कि हो सकता है प्रियंका को कांग्रेस के पुराने नारे न याद हों, पर जनता को गरीबी हटाओ, दूरदृष्टि, पक्का इरादा जैसे नारों और उनका हश्र याद है। गरीबी हटाओ का नारा देकर कांग्रेस गरीबों को ही हटाने में लग गई। गरीबों को घर, शौचालय, बिजली,पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित रखी। पक्का इरादा वाला नारा तो भ्रष्टाचार के प्रति पक्के इरादे के प्रति प्रतिबद्धता साबित हुई। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें