DA Image
30 नवंबर, 2020|3:18|IST

अगली स्टोरी

क्वारंटाइन चल रहे यूपी के मंत्री सुरेश खन्ना की आई कोरोना जांच रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वह पूरी तरह स्वस्थ है। हालांकि पिछले पांच दिन से वे होम क्वारंटाइन थे। 

संसदीय कार्य मंत्री के सूचना अधिकारी जयेंद्र सिंह ने बताया कि सुरेश खन्ना एक जून को मेरठ राजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान उन्होंने मरीजों से दूर से ही हालचाल पूछा था और उनको दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी भी ली थी । उन्होंने बताया कि इसके बाद दो जून को इसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक मरीज की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में संक्रमण पाया गया था। इसके बाद पांच दिन से मंत्री अपने घर पर  क्वारंटाइन में थे और वहीं से सरकारी कार्यों का संचालन कर रहे थे। सूचना अधिकारी सिंह ने बताया कि शनिवार को सुबह लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई के डॉक्टरों के दल ने खन्ना का नमूना लिया और दोपहर बाद आई रिपोर्ट में वह स्वस्थ्य पाए गए।

 

 बता दें कि सुरेश खन्ना ने चार जून को ट्वीट करके कहा था, मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं, मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं है मैं डॉक्टरों की सलाह के अनुसार घर में हूं और टेस्ट कराऊंगा, इस दौरान मैं घर से ही सरकारी कार्य कर रहा हूं तथा फोन से मेडिकल कॉलेज की सेवाओं की जानकारी भी प्राप्त कर रहा हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UP minister Suresh Khanna CoronaVirus test report negative quarantine Covid 19