ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के मंत्री का नया अंदाज, हम लाए हैं अपराध से यूपी निकाल के...गाना गाकर वोट मांग रहे सुरेश खन्ना 

यूपी के मंत्री का नया अंदाज, हम लाए हैं अपराध से यूपी निकाल के...गाना गाकर वोट मांग रहे सुरेश खन्ना 

यूपी के रण में बाजी मारने के लिए राजनीतिक दलों और उनके प्रत्याशियों ने जनता में पार्टी के प्रति विश्वास जताने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। कुछ प्रत्याशियों ने वोट मांगने का तरीका ही बदल दिया...

यूपी के मंत्री का नया अंदाज, हम लाए हैं अपराध से यूपी निकाल के...गाना गाकर वोट मांग रहे सुरेश खन्ना 
लाइव हिन्दुस्तान,शाहजहांपुरWed, 02 Feb 2022 11:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के रण में बाजी मारने के लिए राजनीतिक दलों और उनके प्रत्याशियों ने जनता में पार्टी के प्रति विश्वास जताने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। कुछ प्रत्याशियों ने वोट मांगने का तरीका ही बदल दिया है। कोई पैरों में गिरकर मतदाताओं से वोटों की मनुहार कर रहा है तो कोई गाना गाकर वोट देने की अपील कर रहा है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें और कोई नहीं बल्कि यूपी सरकार में मंत्री और शाहजहांपुर से भाजपा प्रत्याशी सुरेश खन्ना का है।

वीडियो में सुरेश खन्ना का वोट मांगने का नया अंदाज देखने को मिल रहा है। सुरेश खन्ना गाना गाकर लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अपने गाने के जरिए वह विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सुरेश खन्ना माइक संभालते ही गाते हैं, हम लाए तूफान से कश्ती...हम लाए हैं अपराध से यूपी निकाल के इस क्षेत्र को रखना मेरे मित्रों संभाल के...गाना सुनाया तो मंच पर मौजूद समर्थकों ने उनके गाने का तालियों से स्वागत भी किया। गाने के जरिए ही सुरेश खन्ना ने लोगों से वोटों की मनुहार भी की।

शाहजहांपुर से विधायक सुरेश खन्ना 2017 की भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री बने थे। इस समय वह चिकित्सा शिक्षा मंत्री हैं। भाजपा ने खन्ना को शाहजहांपुर से इस बार प्रत्याशी बनाया है। सुरेश खन्ना लगातार आठ बार विधायक रह चुके हैं। वह नौंवी बार यूपी के रण में दांव आजमा रहे हैं। सुरेश खन्ना का यहां सीधा मुकाबला सपा प्रत्याशी से है, जिसको देखते हुए भाजपा प्रत्याशी सुरेश खन्ना घर-घर जाकर मतदाताओं से वोट मांग रहे हैं। इसके अलावा वह जनसभा का आयोजन कर लोगों को भाजपा की उपलब्धियां गिना रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें