ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपहले साथ बैठ पी शराब फिर कुदाल-दरांती से काटकर हत्या, पत्नी ने खोले राज और फिर...

पहले साथ बैठ पी शराब फिर कुदाल-दरांती से काटकर हत्या, पत्नी ने खोले राज और फिर...

मेरठ में 22 हजार रुपये के लेनदेन के विवाद में एक युवक की दरांती और कुदाल से काटकर हत्या कर दी गई। युवक का शव सुबह मिला। पत्नी ने बताया कि रात 11 बजे पति ने फोन करके बताया था कि वो किसके साथ हैं।

पहले साथ बैठ पी शराब फिर कुदाल-दरांती से काटकर हत्या, पत्नी ने खोले राज और फिर...
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 07 May 2024 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के लोहियानगर में फतेहउल्लापुर रोड पर 22 हजार रुपये के लेनदेन के विवाद में रविवार देररात एक युवक की दरांती और कुदाल से काटकर हत्या कर दी गई। युवक का शव सुबह बिल्डिंग मेटेरियल सप्लाई के प्लॉट में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

शाहिद मूल रूप से शाहपीर गेट का निवासी था और परिवार के साथ कुछ समय से अंजुम पैलेस के पास रह रहा था। शाहिद मकानों में रंगाई-पुताई का ठेका लेता था। कुछ दिन पहले शाहिद ने मोबीन निवासी नूर गार्डन का कुछ काम किया था, जिसके बाद मोबीन पर 22 हजार रुपये बकाया थे। इसी रकम को लेकर शाहिद तकादा कर रहा था। रविवार रात रकम देने के बहाने शाहिद को कॉल कर फतेहउल्लापुर रोड पर सलीम बिल्डिंग मेटेरियल सप्लाई के प्लॉट पर बुलाया गया। यहां सलीम और उसके भाई नदीम का बिल्डिंग मेटेरियल सप्लाई का काम है। मोबीन यहां ट्रैक्टर चलाने का काम करता है। 

सलीम और नदीम दोनों रात आठ बजे कार्यालय बंद कर घर चले गए थे, जबकि मोबीन यहीं पर था। रात करीब 11 बजे मोबीन ने शाहिद को बीयर पिलाई और नशा होने के बाद अपने साथी शहनवाज के साथ मिलकर शाहिद की गर्दन दरांती से रेत दी। वहीं रखे कुदाल से गर्दन और सीने पर कई वार कर शाहिद को मार डाला। इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गये। सोमवार सुबह नदीम कार्यालय पहुंचा तो प्लॉट में शाहिद की लाश मिली। पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। हत्या की सूचना परिजनों को दी गई, जिसके बाद हाहाकार मच गया।

बेटी की शरारत, मां-बाप की मौत! कुएं में कूदी पत्नी को बचाने पति कूदा, दोनों की मौत, पढ़ें पूरा मामला

दोनों हत्यारोपी किए गिरफ्तार, जुर्म कबूला
पुलिस ने मोबीन निवासी नूर गार्डन फतेहउल्लापुर और उसके दोस्त शहनवाज निवासी जहांगीरपुर जेवर गौतमबुद्धनगर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने हत्या की बात कबूल की। मोबीन ने बताया कि उसने 12 हजार उधार लिए थे। वह 18000 का भुगतान कर चुका है। इसके बावजूद शाहिद रकम मांगता रहा।

रात 11 बजे हुई पत्नी से बात
शाहिद की पत्नी नाजो ने बताया कि रात करीब 11 बजे शाहिद से आखिरी बार बात हुई थी। उसने बताया था कि मोबीन पर जो रकम है, उसे लेकर वापस आएगा। इसके बाद फोन काट दिया था।

मेरठ, एसपी सिटी, आयुष विक्रम सिंह ने कहा कि शाहिद की कुछ रकम मोबीन पर बकाया थी। रकम को लेकर शाहिद ने कई बार तकादा किया। रविवार रात किसी समय मोबीन ने शाहिद की हत्या की है। घटनास्थल पर एक दरांती और कुल्हाड़ी की तरह का औजार बरामद किया है, जिससे हत्या की गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।