ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआठ महीने बाद लव मैरिज करने की सजा, लड़की के परिवार ने दामाद को मौत के घाट उतारा

आठ महीने बाद लव मैरिज करने की सजा, लड़की के परिवार ने दामाद को मौत के घाट उतारा

यूपी में एक लड़के की हत्या इस कारण की क्योंकि उसने लव मैरिज कर ली। आठ महीने बाद भी लड़की के घरवालों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और लड़के को देखते ही उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

आठ महीने बाद लव मैरिज करने की सजा, लड़की के परिवार ने दामाद को मौत के घाट उतारा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 28 Feb 2024 01:08 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के खतौली में रतनपुरी थाना क्षेत्र के फुलत गांव में प्रेम विवाह की रंजिश में मंगलवार शाम दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। इस दौरान जमकर धारदार हथियारों और गोलियां का इस्तेमाल किया। वारदात में गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर घायल हो गए। गांव फुलत निवासी अंकित पुत्र राजू करीब आठ महीने पहले गांव निवासी एक व्यक्ति को पुत्री को बहला फुसला कर ले गया था, दोनों ने कुछ दिन बाद कोर्ट मैरिज कर लिया था, जिसके चलते दोनों पक्षों में विवाद रहने लगा था। 

मंगलवार की शाम को गांव में अंकित के परिवार में शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें अंकित शामिल होने के लिए पहुंचा था। इसकी खबर लड़की के भाई को लगी तो वह परिवार के साथ पहुंचा और उसने अंकित पर पहले धारदार हथियार से हमला किया उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलते हो अंकित पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने भी गोलियां चला दी। इसमें लड़की के पिता हरिमोहन पुत्र धर्मपाल उसके भाई राहुल पुत्र हरिमोहन और रोहित पुत्र हरिमोहन गंभीर रूप से घायल हो गए। 

ये भी पढ़ें: घर से दो किलोमीटर दूर मिला युवक का धड़, सिर गायब, तलाश में जुटी रही पुलिस

तीनों घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर रोहित पुत्र हरिमोहन की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई। घटनी की सूचना पर पुलिस भी पहुंची। बताया कि संघर्ष में अंकित के भाई बबलू और जोशी भी घायल हुए हैं। एसएसपी, अभिषेक सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फुलत गांव में पुरानी रंजिश के चलते विवाद हुआ है जिसमें दो लोगों की गोली लगने से मौत हुई है। चार घायल हुए हैं। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रकरण में केस भी दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें