ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी इको कार, दो भाईयों समेत 3 की मौत

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी इको कार, दो भाईयों समेत 3 की मौत

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर खरखोदा में हाईवे पर खड़े ट्रक में एक कार घुस गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक पीलीभीत के निवासी बताए गए हैं। घायलों को इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया।

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी इको कार, दो भाईयों समेत 3 की मौत
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,खरखौदाTue, 11 Jun 2024 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में तीन की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए। एक कार हाईवे पर खड़े ट्रक से जा भीड़ी। इस दौरान कार सवार तीन की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य 7 घायल हो गए। हादसा खरखौदा में हुआ। वहीं घायलों को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया और परिजनों को हादसे की जाकारी दी गई है। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर खरखौदा में धनोटा के पास हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार कार हाईवे पर खड़े ट्रक में जा घुसी। कार सवार तीन की मौके पर मौत हो गई और हादसे में 7 घायल हो गए। सभी मृतक पीलीभीत के निवासी बताए गए हैं। इको कार हाईवे किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुसी। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी खरखौदा इलाज के लिए भेजा। इलाज के दौरान गंभीर घायलों को मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यूपी में आलोक हत्याकांड के विरोध में लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर जाम लगा प्रदर्शन, ये रखी मांग

जानकारी दी गई है कि कार सवार पीलीभीत निवासी सभी लोग चंडीगढ़ के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि कामगार किराए की गाड़ी लेकर चंडीगढ़ धान की रोपाई के लिए जा रहे थे। हादसे में मरने वालों में 2 सगे भाई थे। कार में सवार अनिल पुत्र मूलचंद और सुनील पुत्र मूलचंद दोनों सगे भाई निवासी पीलीभीत लखाखास समेत चालक जुनैद पुत्र जमील निवासी नवाबगंज बरेली की मौत हो गई। हादसा तड़के 4 बजे हुआ। 

पुलिस के मुताबिक घायलों की पहचान प्रेमपाल पुत्र दयाराम निवासी लखीमपुर खीरी, श्यामू मिश्रा पुत्र वेद प्रकाश मिश्रा निवासी लखीमपुर खीरी, सूरजपाल पुत्र दयाराम पाल निवासी लखीमपुर खीरी, आनंदपाल पुत्र छोटेलाल निवासी मुरैना थाना देवरिया अनिल पुत्र दिलीप कुमार निवासी सुहादा थाना गजरौला, प्रदीप पुत्र दयाराम निवासी लखीमपुर खीरी, हरिओम पुत्र मुन्ना लाल निवासी पुरैना थाना देवरिया सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।