ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती लड़के से गंदा काम, देखभाल के लिए आए वार्ड बॉय ने की अश्लीलता

मेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती लड़के से गंदा काम, देखभाल के लिए आए वार्ड बॉय ने की अश्लीलता

यूपी के मेरठ में जिला अस्पताल में शर्मनाक घटना हुई। इलाज के लिए भर्ती एक लड़के के साथ वार्ड बॉय ने कुकर्म किया। अस्पताल ने भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस से शिकायत की गई।

मेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती लड़के से गंदा काम, देखभाल के लिए आए वार्ड बॉय ने की अश्लीलता
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 20 Feb 2024 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती एक किशोर के साथ वार्ड-ब्वॉय ने कुकर्म किया। किशोर ने यह बात परिजनों को बताई, जिसके बाद हंगामा हो गया। पुलिस को सूचना दी और अधिकारियों से शिकायत की। शुरुआत में जिला अस्पताल में मामले को दबाने का प्रयास किया गया। परिजनों की तहरीर पर कुकर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुरानी मोहनपुरी निवासी एक किशोर को 12 फरवरी को पथरी का दर्द होने के बाद जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल में सफाईकर्मी राजकुमार तैनात है, जो वार्ड ब्वॉय का काम कर रहा है। रविवार को डॉक्टर ने किशोर की देखभाल के लिए राजकुमार को कहा था। वार्ड के अंदर राजकुमार ने किशोर के साथ कुकर्म और अश्लीलता की। किशोर के परिजनों की शिकायत पर आरोपी राजकुमार के खिलाफ देहली गेट थाने में कुकर्म, अश्लीलता में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें: जहर खाकर गर्लफ्रेंड की चौखट पर पहुंचे 12वीं के छात्र की मौत, लड़की ने किया था ये काम

अस्पताल प्रशासन और आरोपी के पक्ष के लोग इस मामले को दबाने में लगे रहे। किशोर के परिजनों ने समझौता नहीं किया। सोमवार को किशोर का मेडिकल कराया। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से उसको जेल भेजा है। वहीं, अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर कौशलेंद्र ने मामले की जानकारी से इनकार किया, जबकि एसआईसी डा. ईश्वरी देवी बत्रा ने फोन रिसीव नहीं किया।

एसएसपी, रोहित सिंह सजवाण ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सर्जिकल वार्ड में भर्ती मरीज के साथ वार्ड ब्वॉय ने कुकर्म किया था। शिकायत पर मुकदमा दर्ज कराया है और आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़ित लड़के का बयान दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी और अस्पताल को भी मामले में सतर्क किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें