ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफेसबुक फ्रेंड ने शादी की दावत में पहुंचकर किया हंगामा, शादी का पता चला तो दूल्हे के साथ मारपीट

फेसबुक फ्रेंड ने शादी की दावत में पहुंचकर किया हंगामा, शादी का पता चला तो दूल्हे के साथ मारपीट

फेसबुक फ्रेंड ने शादी की दावत में पहुंचकर हंगामा किया। लड़की को अपने दोस्त की शादी का पता चला तो शादी समारोह में पहुंचकर उसने दूल्हे के साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों को पुलिस थाने ले गई।

फेसबुक फ्रेंड ने शादी की दावत में पहुंचकर किया हंगामा, शादी का पता चला तो दूल्हे के साथ मारपीट
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कोसीकलांWed, 29 Nov 2023 10:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा में कोसीकलां के पुराना जीटी रोड स्थित पुलिस चौकी के बराबर जाटव बस्ती में एक युवक के शादी समारोह में एक युवती ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक एवं युवती को समझा बुझाकर थाना ले गई। मंगलवार की शाम करीब 7.30 बजे पुराना जीटी रोड स्थित पुलिस चौकी के बराबर जाटव बस्ती में शादी समारोह की दावत चल रही थी। इसी दौरान वहां पहुंची दिल्ली निवासी एक युवती ने पहुंचकर दूल्हे के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके चलते दावत में अफरा तफरी मच गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस युवक-युवती को समझाकर अपने साथ थाना ले गई। प्रभारी निरीक्षक चेतराम शर्मा ने बताया कि युवती नगर निवासी युवक की फेसबुक फ्रेंड है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नगर निवासी एक युवक की दिल्ली निवासी युवती से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। मंगलवार को युवक की शादी समारोह की दावत चल रही थी और बुधवार को युवक की बारात अलीगढ़ जानी है। युवती को युवक की शादी की पता लगते ही वह घर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। उन्हें समझाने का प्रयास किया गया।

ये भी पढ़ें: यूपी में करोड़ों की सिगरेट जलाकर होगी नष्ट, विदेश से इंपोर्ट करके लाया गया था ये ब्रांड

पुलिस का कहना है कि उन्हें शादी में हंगामे की सूचना मिली थी। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को समझाना शुरू किया। लेकिन लड़की जिद पर अड़ी थी। इसके बाद लड़का और लड़की दोनों को ही थाने ले जाकर समझाया गया। दोनों पक्षों की बातें सुनी गईं। लड़की का कहना है कि फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों की लंबे समय से बात हो रही थी। अब लड़के की शादी की बात पता चली तो वो नाराज हुई। लड़की ने नाराजगी में शादी समारोह में पहुंचकर हंगामा किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें