ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहोमगार्ड से बहस के बीच ई-रिक्शा चालक ने बीवी- बच्चों को बुलाकर छिड़का पेट्रोल, इस बात से था नाराज

होमगार्ड से बहस के बीच ई-रिक्शा चालक ने बीवी- बच्चों को बुलाकर छिड़का पेट्रोल, इस बात से था नाराज

वृंदावन में होमगार्ड से बहस के बीच ई-रिक्शा चालक ने बीवी- बच्चों को बुलाकर उनपर और खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया। चालक ने आग लगाने की कोशिश की लेकिन आस-पास के लोगों ने समय पर उसे रोक लिया।

होमगार्ड से बहस के बीच ई-रिक्शा चालक ने बीवी- बच्चों को बुलाकर छिड़का पेट्रोल, इस बात से था नाराज
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,वृंदावनWed, 21 Feb 2024 09:14 AM
ऐप पर पढ़ें

वृंदावन में होमगार्ड के ई-रिक्शा को पकड़ने से नाराज हुए चालक ने बीवी और बच्चों को बुलाकर पेट्रोल छिड़क लिया। आग लगने से पहले ही अन्य रिक्शा चालकों ने उसे पकड़ लिया। घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। ई-रिक्शा चालक ने होमगार्ड पर वसूली करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि मामले में शिकायत नहीं की गई है।

बताया गया कि मंगलवार को यातायात पुलिस की ड्यूटी में लगे होमगार्ड परिक्रमा मार्ग स्थित बारहघाट के पास अवैध रूप से नो रुट पर चल रहे रिक्शाओं की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान रतन छतरी निवासी पिंटू के ई रिक्शा को रोक लिया। उसके रिक्शा पर क्यूआर कोड चस्पा नहीं था। आरोप है कि होमगार्ड रिक्शा को मदनमोहन मंदिर के समीप बनी पार्किंग में ले गये और वहां रिक्शा को छोड़ने की एवज में सुविधाशुल्क की मांग की। इसके बाद रिक्शा चालक अपनी पत्नी व बच्चों को बुलाया और आत्मदाह करने के उद्देश्य से अपने ऊपर, पत्नी व तीन बच्चों पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की कोशिश की। 

यूपी के इस इलाके में महिलाएं सावधान! सोने के गहने उतरवा रहे ठग, ऐसे बनाते औरतों को शिकार

ई-रिक्शा चालक के आत्मदाह करने की कोशिश के कारण पार्किंग में अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद रिक्शा चालकों ने उसे पकड़ लिया और आग लगने से रोक लिया। वहां मौजूद लोगों में से कई ने घटना का वीडियो बना लिया जोकि देर रात वायरल हो गया। प्रभारी निरीक्षक आनंद शाही ने बताया कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। न ही किसी की ओर से मामले में तहरीर मिली है। कोई तहरीर मिलने पर ही कार्रवाई की जाएगी।

वहीं लोगों ने बताया कि ई-रिक्शा चालक ने होमगार्ड पर वसूली करने के आरोप लगाए थे। ई-रिक्शा चालक ने दावा किया था कि होमगार्ड ने उससे सुविधाशुल्क मांगा था जिसके बदले उसी पकड़ी ई-रिक्शा छोड़ने की बात कही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें