ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगाड़ी समेत जिंदा जला दिया ट्रांस्पोर्टर का शव, गर्लफ्रेंड के हिस्ट्रीशीटर पिता पर हत्या करने का शक

गाड़ी समेत जिंदा जला दिया ट्रांस्पोर्टर का शव, गर्लफ्रेंड के हिस्ट्रीशीटर पिता पर हत्या करने का शक

मथुरा में एक ट्रांसपोर्टर का शव कार में जला हुआ मिला। कार में आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अवशेष बरामद किए। जांच में पता चला कि शव ट्रांसपोर्टर का है। परिजनों ने हत्या का शक जताया है।

गाड़ी समेत जिंदा जला दिया ट्रांस्पोर्टर का शव, गर्लफ्रेंड के हिस्ट्रीशीटर पिता पर हत्या करने का शक
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 27 Feb 2024 09:40 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा के थाना फरह क्षेत्र में आगरा के ट्रांसपोर्टर पुष्पेंद्र यादव को स्विफ्ट कार समेत जिंदा जला दिया गया। जिस कार में शव के अवशेष मिले, वो कार ट्रांसपोर्टर के आगरा निवासी उनके दोस्त की थी। सोमवार को फरह के दीनदयाल धाम में परखम रोड किनारे जली कार में ड्राइविंग सीट पर एक शव के अवशेष देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। एसपी सिटी डा. अरविंद कुमार फोर्स और फोरेंसिक टीम सहित मौके पर पहुंचे। इंजन व चेसिस नम्बर के आधार पर कार के मालिक आलोक तोमर निवासी मोती कटरा, एमएम गेट, आगरा से सम्पर्क किया। 

उसने पुलिस को बताया कि दो-तीन दिन पूर्व पुष्पेंद्र अपनी कार खराब बताकर उसकी ले गया था। पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक ट्रांसपोर्टर पुष्पेंद्र यादव कासगंज के आवास विकास कालोनी के निवासी थे। पुष्पेंद्र के भाई का आरोप है कि प्रेम प्रसंग में उसके भाई की हत्या की गई है। एसपी सिटी मथुरा डा. अरविंद कुमार ने देर रात कार में मिला शव कासगंज के पुष्पेंद्र यादव का होने की पुष्टि की है। 

ये भी पढ़ें: हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थियों की वैन पेड़ से टकराई, 4 की मौत, 6 घायल

हत्या में प्रेमिका के परिजनों पर शक
ट्रांसपोर्टर पुष्पेंद्र यादव की हत्या के तार आगरा से जुड़े हो सकते हैं। पुलिस का शक उसकी प्रेमिका के परिजनों पर है। जांच में पता चला कि प्रेमिका का पिता सिकंदरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। फरह पुलिस छानबीन के लिए आगरा के सिकंदरा स्थित प्रेमिका के घर पहुंची तो वहां सिर्फ उसकी मां मिली। उससे कोई जानकारी नहीं मिल सकी। बाद में पुलिस छानबीन के लिए एत्मादपुर भी गई थी। 

पुलिस को पता चला कि 13 सितंबर 2023 को पुष्पेंद्र अपनी प्रेमिका को ले गया था। वापस लौटकर प्रेमिका ने पुष्पेंद्र के खिलाफ थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि पुष्पेंद्र उसे बेहोश करके ले गया था। बाद में जब सिकंदरा पुलिस ने युवती को कोर्ट पेश किया तो उसने पुष्पेंद्र के पक्ष में बयान दिए थे। थाना सिकंदरा पुलिस ने बताया कि युवती का हिस्ट्रीशीटर पिता फिलहाल पैरोल पर बाहर है। पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें