ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहैवानियत! घर में घुसकर पांच लड़कों ने नाबालिग को उठाया, जंगल ले जाकर गैंगरेप

हैवानियत! घर में घुसकर पांच लड़कों ने नाबालिग को उठाया, जंगल ले जाकर गैंगरेप

मथुरा के कोसीकलां में एक लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है। लड़की जगंल में पड़ी मिली। पुलिस ने लड़की को इलाज के लिए भर्ती करवाया जिसके बाद लड़की ने घटना की जानकारी दी और परिजनों को बुलाने को कहा।

हैवानियत! घर में घुसकर पांच लड़कों ने नाबालिग को उठाया, जंगल ले जाकर गैंगरेप
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कोसीकलांWed, 24 Apr 2024 09:16 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा के कोसीकलां में एक लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है। समीपवर्ती गांव निवासी एक नाबालिग को गांव के ही पांच युवक घर से उठाकर दूसरे गांव के जंगल में ले गए। जहां नाबालिग से गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर उसे बेहोशी की हालत में जंगल में छोड़ फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को इलाज के लिए भेजा। लड़की के बताने पर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई।

मंगलवार की सुबह किशोरी को जंगल में पड़ा देखकर किसानों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस नाबालिग को लेकर स्थानीय हॉस्पिटल पहुंची, जहां होश आने पर उसने अपने साथ हुयी घटना की जानकारी पुलिस को दी। चिकित्सकों ने नाबालिग का चिकित्सकीय परीक्षण कर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि युवती की हालत गंभीर है। उसका इलाज जारी है।

अपराधियों की जमानत की ली ठेकेदारी, 100 से ज्यादा बदमाशों को शातिर अंदाज में जेल से छुड़ाया

थाना क्षेत्र की चौकी कोकिलावन के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी 13 वर्षीय एक नाबालिग को गांव के ही पांच युवक सोमवार की देर रात्रि उसके घर से उठाकर थाना क्षेत्र की चौकी गढ़ीवरवारी के अंतर्गत आने वाले दूसरे गांव के जंगल में ले गये और वहां गैंगरेप की घटना को अंजाम दे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गये। प्रात जंगल में गये किसानों की सूचना पर पहुंची पुलिस नाबालिग को स्थानीय हॉस्पिटल ले गयी। जहां उपचार के बाद होश आने पर नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी व अपने परिजनों को बुलाने को कहा। 

पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजन नाबालिग की हालत को देखकर घबरा गये। चिकित्सकों ने नाबालिग का चिकित्सकीय परीक्षण कर स्लाइड ले लिये और उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।