ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी पुलिस ने एनकाउंटर में पकड़ा 25 हजार का ईनामी शातिर, मुठभेड़ में दोनों पैरों में लगी गोली

यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में पकड़ा 25 हजार का ईनामी शातिर, मुठभेड़ में दोनों पैरों में लगी गोली

यूपी पुलिस को मथुरा में बड़ी कामयाबी मिली। पत्नी के साथ फरार हो गए 25 हजार के ईनामी बदमाश को एक मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया। बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए।

यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में पकड़ा 25 हजार का ईनामी शातिर, मुठभेड़ में दोनों पैरों में लगी गोली
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,कोसीकलांThu, 29 Feb 2024 10:35 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा के कोसीकलां में बुधवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी बदमाश दिन दोनों पैरों में गोली लगने से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बुधवार की रात करीब 11 बजे निकटवर्ती गांव हताना में पुलिस गश्त करने गई थी, इसी दौरान उसकी बदमाशों के मध्य मुठभेड़ हो गई। इसमे 25 हजार का इनामी हरियाणा निवासी अनिल उर्फ ट्विकल पुत्र हरवीर दोनों पैरों में गोली लगने से घायल हो गया। 

पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी गंभीर रात को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि 16 जनवरी को मथुरा जेल से होडल न्यायालय में पेश करने ले जाते समय वह पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था। उसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल एक अवैध तमंचा दो जिंदा एवं दो खोखा कारतूस बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़ें: मथुरा: नहीं चुकाया बिल तो बरसाना के राधारानी मंदिर की बिजली काटी, दर्शन के समय छाया अंधेरा

बताते चलें कि 16 जनवरी को मथुरा पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल ज्ञान सिंह, कांस्टेबल विवेकानंद और दिलीप जेल से अनिल उर्फ टिंकल निवासी भिडूकी, होडल, पलवल (हरियाणा) को मथुरा से पलवल कोर्ट में पेशी को लेकर गए थे। पेशी से मथुरा लौटते समय टेंपो से होडल तक आया था। यहां वाहन का इंतजार करते समय पुलिस कर्मियों को चकमा दे वहां आई अपनी पत्नी के साथ स्कूटी सवार होकर भाग गया था।

घटना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने तीनों पुलिसकर्मी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिए थे। तभी से पुलिस शातिर की तलाश में जुटी थी। पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश के लिए दबिश की जा रही थी और टीमें लगाई गई थीं। पुलिस को बुधवार को गश्त के दौरान उसकी जानकारी मिली और एनकाउंटर के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें