ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमथुरा में लड़की से बर्बरता! पसलियां टूटने तक पीटा, रेप किया फिर गला दबाकर हत्या; आधा जला शव मिला

मथुरा में लड़की से बर्बरता! पसलियां टूटने तक पीटा, रेप किया फिर गला दबाकर हत्या; आधा जला शव मिला

मथुरा में तीन दिन पहले एक युवती का अधजला शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि युवती की हत्या से पूर्व उससे रेप किया गया, उसे पीटा और इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी।

मथुरा में लड़की से बर्बरता! पसलियां टूटने तक पीटा, रेप किया फिर गला दबाकर हत्या; आधा जला शव मिला
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मथुराTue, 07 May 2024 08:48 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा में तीन दिन पूर्व अड़ींग नहर के पास युवती के अधजले शव के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि युवती की हत्या से पूर्व उससे दुष्कर्म किया गया था और इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी। दुष्कर्म की बात को देखते हुए स्लाइड बनाकर जांच को भेजी गई है। दुष्कर्म एक व्यक्ति द्वारा किया गया था या एक से ज्यादा द्वारा, इसका पता स्लाइड की जांच के बाद लगेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि जिस दिन युवती का अधजला शव मिला था, उसके एक दिन पूर्व ही उसकी हत्या कर दी गई थी। 

यही नहीं जहां उसका शव मिला, हत्या वहां नहीं की गई, कहीं और की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या करीब चार दिन पूर्व होना बताया गया है। युवती का शव 3 मई को मिला था और हत्या 2 मई को की गई थी। हत्या कहीं और करने का एक प्रमाण यह भी है की पसली में चोट लगने पर वहां से खून निकला है लेकिन जहां शव मिला, पुलिस के अनुसार वहां पर खून के निशान नहीं थे।

गला दबाकर की गई हत्या
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवती की हत्या गला दबाकर की गई थी। गौरतलब है कि तीन मई को अडींग नहर की पटरी पर करीब 19-20 वर्षीय एक युवती का अधजला शव सुबह लोगों ने पड़ा देखा। शव के पास ही उसकी जूती भी पड़ी थीं। युवती का चेहरे से नीचे का हिस्सा जला हुआ था। उसके शरीर पर चोट के भी निशान थे।

सूचना पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय, सीओ गोवर्धन आलोक सिंह ने भी मौका मुआयना कर मामले की जानकारी की। काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच के नमूने कलेक्ट किये। युवती नीले रंग की जींस व गुलाबी रंग का टॉप पहने हुए थी। उसके कान में सोने की बाली थीं और उसके एक हाथ पर तीन स्टार बना टैंटू गुदा हुआ था।

टूटी मिली हैं तीन पसली
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की तीन पसली टूटी मिली हैं। इसका मतलब उसको बेरहमी से पीटा भी गया था। पसली में प्रहार के दौरान वहां खून भी निकला था।